घर पर मास्क बना रहा है केंद्रीय मंत्री का परिवार, कही ये बड़ी बात

4117Union_ministers_family_is_making_masks_at_home_in_lockdown,_said_this_big_thing

नई दिल्ली: देश में कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। ऐसे वक्त में लोग अलग-अलग तरीके से अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। लॉकडाउन में केंद्र सरकार ने जब खुद के और जरूरतमंदों के लिए लोगों से घरों में ही मास्क बनाने की अपील की है तो केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का परिवार भी अपने घर में मास्क बनाने की प्रक्रिया में जुट गया है।

Union Ministers Family Is Making Masks At Home Said This Big Thing :

खुद धर्मेंद्र प्रधान की ओर से शेयर की गई तस्वीरों में दिख रहा है कि धर्मेंद्र प्रधान की पत्नी और बेटी सिलाई मशीन से मास्क बना रही हैं। वहीं, पास में कुछ बने हुए मास्क भी रखे हुए हैं। धर्मेंद्र प्रधान ने फेसबुक पर लिखा, ‘हम सभी को इन कठिन समय में समाज के लिए कुछ करना चाहिए। उन्होंने कहा, मुझे मेरी पत्नी मृदुला और बेटी नैमिशा पर गर्व है जो घर पर हम सभी और दूसरों जरूरतमंदों के लिए सुरक्षा मास्क बना रही हैं। अपने कौशल को सुधारने और कुछ नया सीखने का इससे बेहतर कोई समय नहीं हो सकता।’

बता दें कि कुछ दिनों पहले राजस्थान के जोधपुर से सांसद और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की पत्नी नौनन्द कंवर भी मास्क बनाते तस्वीर सामने आई थी। उन्होंने भी देश में जारी कोरोना संकट से गरीबों को बचाने के लिए मास्क बनाया था। उनके इस काम में उनकी बेटियों ने सहयोग किया था।

नई दिल्ली: देश में कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। ऐसे वक्त में लोग अलग-अलग तरीके से अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। लॉकडाउन में केंद्र सरकार ने जब खुद के और जरूरतमंदों के लिए लोगों से घरों में ही मास्क बनाने की अपील की है तो केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का परिवार भी अपने घर में मास्क बनाने की प्रक्रिया में जुट गया है। खुद धर्मेंद्र प्रधान की ओर से शेयर की गई तस्वीरों में दिख रहा है कि धर्मेंद्र प्रधान की पत्नी और बेटी सिलाई मशीन से मास्क बना रही हैं। वहीं, पास में कुछ बने हुए मास्क भी रखे हुए हैं। धर्मेंद्र प्रधान ने फेसबुक पर लिखा, 'हम सभी को इन कठिन समय में समाज के लिए कुछ करना चाहिए। उन्होंने कहा, मुझे मेरी पत्नी मृदुला और बेटी नैमिशा पर गर्व है जो घर पर हम सभी और दूसरों जरूरतमंदों के लिए सुरक्षा मास्क बना रही हैं। अपने कौशल को सुधारने और कुछ नया सीखने का इससे बेहतर कोई समय नहीं हो सकता।' बता दें कि कुछ दिनों पहले राजस्थान के जोधपुर से सांसद और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की पत्नी नौनन्द कंवर भी मास्क बनाते तस्वीर सामने आई थी। उन्होंने भी देश में जारी कोरोना संकट से गरीबों को बचाने के लिए मास्क बनाया था। उनके इस काम में उनकी बेटियों ने सहयोग किया था।