पति ने बॉयफ्रेंड संग कराई पत्नी की शादी, फिर उपहार में दिया बेटा

couple
पति ने बॉयफ्रेंड संग कराई पत्नी की शादी, फिर उपहार में दिया बेटा

नई दिल्ली। ये खबर फिल्मी नहीं बल्कि असल जिंदगी में घटी घटना पर आधारित है। जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की शादी किसी दूसरे युवक से करा दी। यही नहीं उस शख्स ने अपने ढाई साल का बच्चा भी अपनी पत्नी को उपहार के तौर पर सौंप दिया। इस शादी की चर्चा पूरे जिले में हो रही है। कई लोग इस शादी के गवाह भी बने।

Unique Love Story And Unique Marriage Husband Tie The Knot Of Own Wife With Her Boyfriend Gifted Baby :

मामला भागलपुर की खिरीबांध पंचायत के सालेपुर गांव का है। जहां एक शख्स अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता था। उसका एक ढाई साल का बेटा भी था। इसी दौरान किसी मामले में उस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल जाना पड़ा। इसी बीच उस शख्स की पत्नी के संबंध मकान मालिक के बेटे मोनू से हो गए। बात इतनी बढ़ी के दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हो गए।

जब महिला का पति जेल से छूटकर वापस आया तो पत्नी की करतूत उसके सामने आ गई। फिर अचानक उसने ऐसा फैसला लिया कि सुनकर अन्य लोग हैरान हो गए। उसने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी मोनू के साथ कराने का मन बना लिया। फिर ग्राम पंचायत भवन में सरपंच पवन कुमार साह समेत कई लोगों की मौजूदगी में उसने दोनों की शादी करा दी।

उसने अपना ढाई साल का बेटा भी पत्नी और उसके प्रेमी को उपहार में दे दिया। बताते चलें कि अपनी पत्नी की शादी कराने वाले काजबलीचक निवासी युवक की शादी करीब 4 साल पहले गोड्डा जिला के एक गांव में हुई थी। उसके बाद वो सालेपुर आकर किराए के मकान में रहने लगा था। अब ये मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

नई दिल्ली। ये खबर फिल्मी नहीं बल्कि असल जिंदगी में घटी घटना पर आधारित है। जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की शादी किसी दूसरे युवक से करा दी। यही नहीं उस शख्स ने अपने ढाई साल का बच्चा भी अपनी पत्नी को उपहार के तौर पर सौंप दिया। इस शादी की चर्चा पूरे जिले में हो रही है। कई लोग इस शादी के गवाह भी बने। मामला भागलपुर की खिरीबांध पंचायत के सालेपुर गांव का है। जहां एक शख्स अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता था। उसका एक ढाई साल का बेटा भी था। इसी दौरान किसी मामले में उस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल जाना पड़ा। इसी बीच उस शख्स की पत्नी के संबंध मकान मालिक के बेटे मोनू से हो गए। बात इतनी बढ़ी के दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हो गए। जब महिला का पति जेल से छूटकर वापस आया तो पत्नी की करतूत उसके सामने आ गई। फिर अचानक उसने ऐसा फैसला लिया कि सुनकर अन्य लोग हैरान हो गए। उसने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी मोनू के साथ कराने का मन बना लिया। फिर ग्राम पंचायत भवन में सरपंच पवन कुमार साह समेत कई लोगों की मौजूदगी में उसने दोनों की शादी करा दी। उसने अपना ढाई साल का बेटा भी पत्नी और उसके प्रेमी को उपहार में दे दिया। बताते चलें कि अपनी पत्नी की शादी कराने वाले काजबलीचक निवासी युवक की शादी करीब 4 साल पहले गोड्डा जिला के एक गांव में हुई थी। उसके बाद वो सालेपुर आकर किराए के मकान में रहने लगा था। अब ये मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।