1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. United Arab Emirates News: परदेश जाने में अभी इंतजार , UAE जाने के लिए फ्लाइट्स इस तारीख तक कैंसिल

United Arab Emirates News: परदेश जाने में अभी इंतजार , UAE जाने के लिए फ्लाइट्स इस तारीख तक कैंसिल

संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) में जाने की तैयारी कर ली हो और फ्लाइट्स की टिकट भी बुक करा लिया हो तो, अभी इंतजार करना पड़ेगा। UAE जाने वालों के लिए 2 अगस्त तक एतिहाद एयरवेज ने फ्लाइट्स कैंसिल कर दिया है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) में जाने की तैयारी कर ली हो और फ्लाइट्स की टिकट भी बुक करा लिया हो तो, अभी इंतजार करना पड़ेगा। UAE जाने वालों के लिए 2 अगस्त तक एतिहाद एयरवेज (Etihad Airways) ने फ्लाइट्स (flights) कैंसिल कर दिया है। यूएई (UAE ) की सरकारी विमानन कंपनी एतिहाद एयरवेज (UAE state airline Etihad Airways) ने भारत से अपनी फ्लाइट्स का संचालन 2 अगस्त तक के लिए सस्पेंड कर दिया है। एतिहाद ने कहा कि यूएई के अधिकारियों के निर्देशों के आधार पर इस तारीख को और भी ज्यादा बढ़ाया जा सकता है। इस प्रतिबंध से कुछ लोगों को छूट दी गई है, जिनमें UAE के नागरिक, गोल्डन वीजा होल्डर और राजनयिक शामिल हैं।

पढ़ें :- United Arab Emirates: भारत से UAE का हवाई सफर हुआ महंगा, अब इतने खर्च करने पड़ेंगे
Jai Ho India App Panchang

इसके पहले विमानन कंपनी एतिहाद ने इसके पहले बयान जारी करके 28 जुलाई तक फ्लाइट उपलब्ध नहीं होने की जानकारी दी थी। उस बयान में यह भी कहा गया था कि जो लोग भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका से पिछले 14 दिनों में दुबई आए हैं, उन्हें देश में कहीं और जाने की इजाजत नहीं होगी। उन्हें 14 दिनों तक क्वारंटीन के नियमों का पालन करना होगा।

पिछले महीने UAE ने 14 देशों से विमानों पर लगे बैन को जुलाई के आखिरी हफ्ते तक के लिए बढ़ाया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...