छात्र नेता विनीत चपराना के अपहरण की आशंका

मेरठ: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के छात्र नेता विनीत चपराना बुधवार रात से संदिग्ध हालात में लापता हो गए है। उनके अपहरण की आशंका जताई जा रही है। परिजनों ने एक महिला पर शक जताते हुए मेडिकल थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराई है। उधर जिस महिला पर अपहरण की आशंका जताई गई उसने रात में अपने साथ एक महिला को एसएसपी आवास ले जाकर उसकी तरफ से विनीत और दूसरे कई युवकों पर दुष्कर्म की शिकायत करा दी। महिला के आरोपों के खिलाफ विश्वविद्यालय से सैकड़ो छात्र भी रात को एसएसपी आवास पहुंच गए तो रात में महिला लापता हो गई।



विनीत के परिजनों ने अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए जागृति विहार सेक्टर तीन की महिला (सपना) पर शक जता दिया। 03 फरवरी 2015 में अमन हास्पिटल में एक एलएलबी की छात्रा के साथ जेल जा चुकी है। पूरे मामले में नया मोड तब आ गया जब रात में सपना एक महिला को साथ लेकर एसएसपी आवास पहुंच गई। उस महिला ने विनीत चपराना और अन्य पर दुष्कर्म के आरोप दिए। एसएसपी ने एसओ मेडिकल से पूरे मामले की जांच करने के लिए कहा। देर रात मेडिकल पुलिस ने खंगाला सपना का घर पुलिस ने बताया कि विनीत रात को सपना के घर गया था । इसके बाद से ही वह लापता है। विनीत की बरामदगी को मेडिकल पुलिस ने रात में सपना का ताला तोड़कर तलाशी ली गई । लेकिन कोई सुराग नही मिला।

इस पुरे प्रकरण मे अश्लील क्लिपिंग की बात भी सामने आ रही है। पुलिस सूत्रो के मुताबिक एक लड़की ने पहले विनीत चपराना से दोस्ती कर उससे नजदीकियां बनाई ।इसके बाद नशीली चीज खिलाकर उसकी आपत्तिजनक क्लिपिंग बना ली। पुलिस इस लड़की की तलाश में जुटी है। पुलिस और विनीत के नजदीकियों का कहना है कि 03 फरवरी 2015 में एलएलबी की छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में तैमूर, अमित मिरिंडा,वाजिद, सपना और अन्य महिला को आरोपी बनाया गया था। मामला अदालत में है अमित प्रशांत हत्याकांड में जेल जा चुका है ।

विनीत के नजदीकियों का कहना है कि सपना अमित मिरिंडा को मुंहबोला भाई मनाती है। इस मुकदमे में विनीत चपराना का साथी दीपक गवाह है। विनीत पर समझौता कराने के लिए दबाव बनाया जा रहा था ।इसी के चलते ये साजिश रची गई है। एसएसपी (जे रविंद्र गौड) ने बताया कि छात्र नेता विनीत चपराना की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है। बरामदगी के लिए टीम लगी हुई है। साथ ही महिला के आरोपों की भी जांच की जा रही है। बहुत जल्द पुरे मामले का खुलासा हो जाएगा।

Loading...