1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूनीव्यू डिजिटल टेक्नोलॉजी के पार्टनर टेक्नोलॉजी मीट का हुआ उद्घाटन

यूनीव्यू डिजिटल टेक्नोलॉजी के पार्टनर टेक्नोलॉजी मीट का हुआ उद्घाटन

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित होटल जैमिनी कॉन्टिनेंटल में शुक्रवार को यूनीव्यू डिजिटल टेक्नोलॉजी के पार्टनर टेक्नोलॉजी मीट का उद्घाटन मुख्य अतिथि उपमहानिरीक्षक आईपीएस

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित होटल जैमिनी कॉन्टिनेंटल में शुक्रवार को यूनीव्यू डिजिटल टेक्नोलॉजी के पार्टनर टेक्नोलॉजी मीट का उद्घाटन मुख्य अतिथि उपमहानिरीक्षक आईपीएस श्री सुभाष चंद्र दुबे ने दीप प्रज्वलित कर किया। संबोधन में मुख्य अतिथि ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने विगत वर्षों में राज्य में जो सुरक्षा का माहौल स्थापित किया है उससे प्रदेश में जनता के बीच बहुत ही सकारात्मक सोच उत्पन्न हुई है। सुरक्षा टेक्नोलॉजी में दिन प्रतिदिन नए-नए तकनीक के आने से प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था में उसका सकारात्मक परिणाम देखने को मिला है। इन सुरक्षा और सर्विलांस उपकरणों की मदद से सरकार और प्रशासन उसका पूरा लाभ जनता को पहुंचाने का प्रयास कर रही है।

पढ़ें :- Weather Update : कड़ाके की ठंड से बचने को रहें तैयार, उत्तर भारत में -4 डिग्री तक गिर सकता है पारा

कार्यक्रम संचालक यूनीव्यू के ब्रांच मैनेजर श्री योगेंद्र मिश्रा ने कहा कि यह मीट हमारे पार्टनर के सुरक्षा एवं सर्विलांस क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए कार्यों के प्रोत्साहन को उचित सम्मान देने के लिए किया गया है। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य कंपनी का अपने पार्टनरों से संबंध और मजबूत करना और उनको अपने उत्पादों के बारे में अधिक से अधिक जानकारी देना है।

कंपनी के इंडिया के निदेशक श्री अश्वनी कुमार ने पार्टनरों द्वारा किए गए कार्यों की खुलकर तारीफ की एवं धन्यवाद प्रेषित किया। उन्होंने कहा कि कंपनी की रिसर्च और डेवलपमेंट की टीम प्रतिदिन कंपनी के उत्पादों में आवश्यक सुधार और नई तकनीकी को विकसित करने के लिए कार्य कर रही है। अश्वनी कुमार ने आगे यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश एक बड़ा बाजार है जहां अपने उत्पादों की स्थापना करने में हम सबको सहायता मिलेगी। कंपनी के मुख्य इंजीनियर सुभाष ने अपने प्रेजेंटेशन में कंपनी के उत्पादों के बारे में विस्तृत जानकारी दी। कंपनी के अन्य कर्मचारियों जिसमें सरफराज, रूपा वर्मा ने आगंतुकों की अगवानी की एवं अपने प्रोडक्ट्स के बारे में जानकारी दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...