मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान 37 साल की हो गयी हैं। एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘रिफ़्यूजी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली करीना का नाम आज बड़े स्टार्स में शुमार होता है। करीना ने खुद 10 साल बड़े सैफ अली खान से साल 2012 में शादी कर ली थी। मां बनने के बाद करीना एक बार फिर फिल्‍मों में एंट्री की तैयारी कर रही है। करीना इन दिनों दिल्‍ली में अपनी आने वाली फिल्‍म की शूटिंग कर रही हैं।
साल 2006 में करीना कपूर एक बार तब सुर्खियों में आई जब एक टैबलॉयड पेपर ने करीना और शाहिद कपूर के लिपलॉक पिक्चर को अपने फ्रंट पेज पर छाप दिया। उन दिनों करीना शाहिद कपूर को डेट कर रही थी लेकिन ये रिश्ता छुप-छुपकर ही आगे बढ़ रहा था।
इस पिक्चर के सामने आते ही करीना भड़क उठी और उस पेपर को कोर्ट में घसीट लिया। इसी साल करीना का एक एमएमएस इंटरनेट पर लीक हुआ, जिसमें शाहिद कपूर के साथ उनके अंतरंग सीन काफी सुर्खियों में रहे। इस एमएमएस के बाद करीना का एक और वीडियो लीक हुआ था, जिसमें वे कपड़े स्ट्रिप करती नजर आई थीं। हालांकि करीना ने इन दोनों वीडियो को सिरे से नकार दिया था।
शाहिद कपूर के साथ रिलेशन खत्म होने के बाद जैसे ही सैफ और करीना का रिलेशन सामने आया पूरी इंडस्ट्री में भूचाल आ गया। सबसे ज्यादा शॉक कपूर खानदान को लगा जो उम्र में काफी बड़े और तलाकशुदा सैफ अली खान के साथ करीना के रिश्ते को स्वीकारने को तैयार नहीं थे। हालांकि करीना ने साल 2012 में सैफ से शादी कर सबकी बोलती बंद कर दी थी।
फिलहाल करीना कपूर पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं, लेकिन फिल्ममेकर्स के बीच करीना का क्रेज बदस्तूर कायम है। हाल ही में करीना ने अनिल कपूर की फिल्म ‘वीरे द वेडिंग’ की शूटिंग शुरू की है।

{ यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड के खिलाड़ी ने शहीदों के परिवार को दिया स्पेशल दिवाली गिफ्ट }