इस MMS ने बढ़ा दिया था बॉलीवुड इंडस्ट्री का पारा

इस MMS ने बढ़ा दिया था बॉलीवुड इंडस्ट्री का पारा

मुंबई। मॉडल और एक्टर अश्मित पटेल आज 39 साल के हो गए हैं। अश्मित पटेल का सबसे चर्चित किस्सा उनका और एक्ट्रेस रिया सेन का एमएमएस रहा था। इस एमएमएस ने बॉलीवुड जगत में हलचल मचा दी थी। अश्मित ने बिग बॉस सीजन-4 में हिस्सा लिया था। इन दिनों वह अपनी गर्लफ्रेंड महक चहल की वजह से सुर्खियों में हैं।
अश्मित के अलावा रिया सेन का भी विवादों से बड़ा नाता रहा है। वेब सीरीज ‘रागिनी MMS 2.2’ से पहले ही रिया सेना का एक बोल्ड वीडियो लीक हुआ था। उस वीडियो में रिया सेन एक्टर निशांत मलकानी के साथ इंटीमेट होती दिखी थीं। एकता कपूर की वेब सीरीज ‘रागिनी MMS रिटर्न्स’ से रिया कमबैक कर रही हैं। पिछले महीने रिया सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ शादी कर ली थी।
रिया सेन और अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल के एक अश्लील एमएमएस ने सोशल साइट्स और बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। साल 2007 में बिग बॉस-4 में शिरकत कर चुके अश्मित पटेल और रिया सेन का अफेयर इंटरनेट पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया था। यह वीडियो एक होटल के कमरे में शूट किया गया था। 90 सेकेंड के इस वीडियो में इस जोड़े को संदिग्ध अवस्था में पाया गया। हालांकि दोनों इसे फर्जी बताया था।

{ यह भी पढ़ें:- बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है इस एक्ट्रेस का अकाउंट }

Loading...