मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन ‘रागिनी MMS रिटर्न्स’ से एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। रागिनी MMS रिटर्न्स के ट्रेलर रिलीज से पहले ही उनका एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो गया था। ‘रागिनी MMS रिटर्न्स’ के ट्रेलर में रिया सेन के इंटीमेट सीन भी देखने को मिले। रिया इससे पहले भी अपने एमएमएस और वेटर से सेक्स की डिमांड को लेकर चर्चाओं में रहीं थीं।
रागिनी MMS 2.2 के रिलीज से पहले ही रिया सेना का एक बोल्ड वीडियो लीक हुआ था। उस वीडियो में रिया सेन एक्टर निशांत मलकानी के साथ इंटीमेट होती दिखी थीं। एकता कपूर की वेब सीरीज ‘रागिनी MMS रिटर्न्स’ से रिया कमबैक कर रही हैं। पिछले महीने रिया सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ शादी कर ली थी। इस समय वो अपने हनीमून पर हैं।

अश्मित पटेल-रिया का MMS हुआ था वायरल-
रिया सेन और अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल के एक अश्लील एमएमएस ने सोशल साइट्स और बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। साल 2007 में बिग बॉस-4 में शिरकत कर चुके अश्मित पटेल और रिया सेन का अफेयर इंटरनेट पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया था। यह वीडियो एक होटल के कमरे में शूट किया गया था। 90 सेकेंड के इस वीडियो में इस जोड़े को संदिग्ध अवस्था में पाया गया। हालांकि दोनों इसे फर्जी बताया था।

{ यह भी पढ़ें:- MMS के बाद अब इस बोल्ड फोटोशूट से सुर्खियों में हैं रिया सेन }

वेटर से कर दी सेक्स की डिमांड-

रिया सेन मुबंई के एक रेस्टोरेंट में पहुंची हुई थी। इस रेस्टोरेंट की एक फेमस नॉटी कॉकटेल ‘sex on the beach’ है, जिसे मेहमानों की रिक्वेस्ट पर बनाया जाता है। हालांकि, रिया को कॉकटेल (ड्रिंक्स) नहीं पीना था बल्कि इसकी जगह वो अंडे से बनी कोई डिश खाना चाह रही थीं। इसी बीच रेस्टोरेंट ने भी उन्हें एक डिश ‘eggs on the beach’ ऑफर की। हालांकि इस दौरान रिया काफी थकी हुई थीं तो वो साथ बैठे पार्टनर के साथ मेन्यू पर बात करने लगीं।
तभी उनके पास वेटर आर्डर लेने आया तो इस पर रिया अचानक बोलीं, Could I have some SEX please। इतना कहते ही वेटर का चेहरा शर्म से लाल हो गया। रिया को भी पल में एहसास हुआ की वह क्या बोल गईं। फिर उन्होंने इसे सुधारते हुए कहा कि Could I have some eggs please? हालांकि, इस दौरान वेटर तो नहीं हंसा लेकिन रिया जमकर हंस पड़ीं।

{ यह भी पढ़ें:- अमीषा पटेल की हॉट तस्वीर देख बेकाबू हुए फैंस, मिले ऐसे कमेंट }