कांग्रेस नेता के भाषण से खफ़ा हुए BJP समर्थक, काटी जीभ

कांग्रेस नेता के भाषण से खफ़ा हुए BJP समर्थक, काटी जीभ
कांग्रेस नेता के भाषण से खफ़ा हुए BJP समर्थक, काटी जीभ

Unknown Man Cut The Tongue Of Youth Congress Leader

भिलाई। छत्तीसगढ़ में बेमतरा जिले की साजा विधानसभा सीट पर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र चौबे के समर्थन में भाषण देने वाले युवा कांग्रेस के चर्चित नेता राहुल दानी की जीभ काट दी गई है। राहुल को भिलाई के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। कांग्रेस नेता पर हुए हमले को राजनीतिक रंजिश से जोड़ा जा रहा है। कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी पर हमले का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि चुनावी सभा के दौरान युवा कांग्रेस के नेता को सभा में भाषण देना महंगा पड़ गया। यह घटना 31 अक्टूबर के रात की है जब धमधा में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद राहुल दानी ढाबे में खाना खाने जा रहे थे। इसी बीच अज्ञात हमलावरों ने पहले उनकी गाड़ी रोककर उनके साथ मारपीट की और जीभ काटकर उन्हें सड़क किनारे छोड़कर भाग गए। बाद में राहगीरों ने उन्हें एंबुलेंस से भिलाई के निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

राहुल दानी ने बताया कि वह साजा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रवींद्र चौबे का प्रचार कर रहा था। उन्हीं की चुनावी सभा से वह लौट रहा था। उसका कहना है कि हमलावर पिटाई करते समय कह रहे थे तुझे भाजपा के खिलाफ भाषण देने का बहुत शौक है। इसके बाद उन्होंने धारदार हथियार से वारकर जीभ और होंठ काट दिए।

भिलाई। छत्तीसगढ़ में बेमतरा जिले की साजा विधानसभा सीट पर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र चौबे के समर्थन में भाषण देने वाले युवा कांग्रेस के चर्चित नेता राहुल दानी की जीभ काट दी गई है। राहुल को भिलाई के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। कांग्रेस नेता पर हुए हमले को राजनीतिक रंजिश से जोड़ा जा रहा है। कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी पर हमले का आरोप…