UP: बाराबंकी में अज्ञात बदमाश का कहर, नई गाड़ियों को कर देता है आग के हवाले

लखनऊ। यूपी की राजधानी से महज 30 किलोमीटर दूर बाराबंकी जिले में एक अंजान बदमाश पुलिस को लगातार चुनौती दे रहा है। ये अंजान शख्स रात के अंधेरे में घर के बाहर खड़ी नयी गाड़ियों को अपना निशाना बनाता है और उन्हे आग के हवाले कर देता है। अभी तक बदमाश ने करीब 10 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया है। पुलिस के लिए पहेली बना यह शख्स अभी तक बाराबंकी पुलिस की पहुँच से दूर है।

मिली जानकरी के मुताबिक ये अंजान शख्स बाराबंकी जिले के विजय नगर, दयानंद नगर और पैसार मोहल्ले में नयी गाड़ियों को आग के हवाले कर चुका है। पुलिस के मुताबिक अज्ञात बदमाश ने तीन मारुति वैगन आर, दो टाटा सफारी, तीन महिंद्रा स्कॉर्पियो गाड़ियों समेत दो अन्य गाड़ियों को आग लगा चुका है।

पुलिस का कहना है कि देर रात जब लोग गहरी नींद में होते हैं, इसी दौरान अचानक उनकी गाड़ी आग की लपटों से घिर जाती है। जब तक नींद से वे उठते हैं, गाड़ी पूरी तरह जल चुकी होती है। पुलिस अज्ञात बदमाश की तहकीकात तो कर रही है, लेकिन आरोपी को चिह्नित नहीं कर सकी है।

पुलिस ने इस अंजान शख्स का पर्दाफाश करने के लिए एक खास टीम बनाई है, लेकिन पूरा एक हफ्ता बीतने के बावजूद अभी तक पुलिस अंधेरे में ही है। दयानंद नगर के ही रहने वाले डॉक्टर मारूफ की गाड़ी को भी जला दिया गया था। उन्होंने बताया कि रात में सभी सो रहे थे, अचानक बाहर आग की लपटें देखीं। दौड़कर बाहर आए, तो पता चला कि कार लपटों में घिरी है। उन्होंने किसी को कार को आग लगाते या भागते नहीं देखा। 

पुलिस इसे किसी सिरफिरे की करतूत मान रही है। हालांकि पुलिस ने इलाके के कई सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं, लेकिन रात के अंधेरे में कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है, जिससे अज्ञात बदमाश की शिनाख्त हो सके।

Loading...