1. हिन्दी समाचार
  2. Unlock 4: बियर पीने वालों के लिए खुशखबरी, यूपी में जल्द खुलेंगे बियर बार

Unlock 4: बियर पीने वालों के लिए खुशखबरी, यूपी में जल्द खुलेंगे बियर बार

Unlock 4 Good News For Beer Drinkers Beer Bars To Open Soon In Up

By सोने लाल 
Updated Date

लखनऊ। बियर पीने वालों के लिए खुशखबरी, यूपी में अनलॉक 4 (Unlock 4.0) के दौरान केंद्र सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के मुताबिक अब जल्द ही यूपी में बियर बार खुलने जा रहे हैं। केंद्र सरकार द्वारा जारी नई गाइडलाइन के अनुसार बार खोलने की अनुमति दी गई है। लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से जारी की गयी गाइडलाइन में इसका उल्लेख नहीं किया गया है। वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक बार खोले जाने के बारे में आबकारी विभाग तैयारी कर रहा है।

पढ़ें :- Unlock-4: अब यूपी मे लौटी रौनक, रात 10 बजे तक खुल सकेंगी दुकाने...

आबकारी विभाग ने भेजा प्रस्ताव

आबकारी विभाग के अपर मुख्य सचिव संजय आर भूसरेड्डी ने बताया है कि प्रस्ताव तैयार करके शासन को भेज दिया गया है। शासन से अनुमति मिलने पर बीयर बार खोलने का आदेश जारी कर दिया जाएगा।

24 मार्च से बंद ही बीयर बार

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के चलते पूरे देश में लागू लॉकडाउन के बाद 24 मार्च से शराब व बीयर की दुकानों के साथ बार भी बंद कर दिए गए थे। लेकिन 4 माई से शराब व बीयर की फुटकर दुकानें व मॉडल शॉप खोल दी गई हैं। इनमें से देसी शराब की फुटकर दुकान व मॉडल शाप पर बैठकर शराब व बीयर आदि पीने की इजाजत नहीं थी। इससे फुटकर विक्रेताओं को समुचित बिक्री नहीं मिल पा रही थी। हाल ही में इन दुकानों में बैठकर शराब व बीयर पीने की अनुमति दे दी गई। अब अगले चरण में बार भी खोल दिए जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...