उन्नाव में मदरसे के बच्चों के साथ मारपीट, जबरन ‘जय श्रीराम’ का नारा लगवाने का आरोप

unnao police
उन्नाव में मदरसे के बच्चों के साथ मारपीट, जबरन 'जय श्रीराम' का नारा लगवाने का आरोप

उन्नाव। उन्नाव में मदरसे के छात्रों के साथ बदसलूकी और मारपीट की गई। मारपीट का आरोप हिंदू संगठन पर लगा है। जामा मस्जिद के मौलाना नईम मिस्बाही का आरोप है कि क्रिकेट खेल रहे मदरसे के बच्चों से जबरन ‘जय श्रीराम’ के नारे लगवाये गए। ​छात्रों ने इससे इंकार किया तो उसके साथ मारपीट की गयी। आरोप है कि उपद्रवियों ने बच्चों के ऊपर पथराव किया। मस्जिद के मौलाना का कहना है कि उपद्रवियों की फेसबुक प्रोफाइल की जांच करने पर हमें पता चला कि ये बजरंग दल से जुड़े हुए हैं।

Unnao Assaulted Students Of Madrassa :

इस मामले में उन्नाव शहर के सीओ उमेश चंद्र त्यागी ने कहा कि गवर्नमेंट इंटर कॉलेज में क्रिकेट ग्राउंड पर दो समूहों के बीच झड़प हुई। इस दौरान जामा मस्जिद मदरसे के तीन बच्चे घायल हो गए। मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं युवकों को हिरासत में लेने के बाद हिंदु संगठन भड़क गया और थाने पहुंचकर बवाल करने लगे। हिंदु संगठन के लोगों ने हिरासत में लिए गये युवकों को छोड़ने का दबाव बनाया।

इसको लेकर वहां पर जमकर हगांमा हुआ। गौरतलब है कि, अभी हाल ही में जय श्री राम नहीं बोलने पर मुस्लिम युवकों की पिटाई का मामला फिर से सामने आया है। ताजा मामला असम के बारपेटा जिले का है, जहां चार उपद्रवियों ने तीन मुस्लिम युवकों की पिटाई कर दी। उन्हें जय श्री राम बोलने के लिए मजबूर किया। इससे दो सप्ताह पहले कुछ मुस्लिम युवकों को जय श्री राम बोलने के लिए मजबूर करने पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया था।

.

उन्नाव। उन्नाव में मदरसे के छात्रों के साथ बदसलूकी और मारपीट की गई। मारपीट का आरोप हिंदू संगठन पर लगा है। जामा मस्जिद के मौलाना नईम मिस्बाही का आरोप है कि क्रिकेट खेल रहे मदरसे के बच्चों से जबरन 'जय श्रीराम' के नारे लगवाये गए। ​छात्रों ने इससे इंकार किया तो उसके साथ मारपीट की गयी। आरोप है कि उपद्रवियों ने बच्चों के ऊपर पथराव किया। मस्जिद के मौलाना का कहना है कि उपद्रवियों की फेसबुक प्रोफाइल की जांच करने पर हमें पता चला कि ये बजरंग दल से जुड़े हुए हैं। https://www.youtube.com/watch?v=M-rkABsJoec&feature=em-uploademail इस मामले में उन्नाव शहर के सीओ उमेश चंद्र त्यागी ने कहा कि गवर्नमेंट इंटर कॉलेज में क्रिकेट ग्राउंड पर दो समूहों के बीच झड़प हुई। इस दौरान जामा मस्जिद मदरसे के तीन बच्चे घायल हो गए। मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं युवकों को हिरासत में लेने के बाद हिंदु संगठन भड़क गया और थाने पहुंचकर बवाल करने लगे। हिंदु संगठन के लोगों ने हिरासत में लिए गये युवकों को छोड़ने का दबाव बनाया। इसको लेकर वहां पर जमकर हगांमा हुआ। गौरतलब है कि, अभी हाल ही में जय श्री राम नहीं बोलने पर मुस्लिम युवकों की पिटाई का मामला फिर से सामने आया है। ताजा मामला असम के बारपेटा जिले का है, जहां चार उपद्रवियों ने तीन मुस्लिम युवकों की पिटाई कर दी। उन्हें जय श्री राम बोलने के लिए मजबूर किया। इससे दो सप्ताह पहले कुछ मुस्लिम युवकों को जय श्री राम बोलने के लिए मजबूर करने पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया था। .