1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Unnao case: किसी भी वक्त पीड़ितों से मिलने पहुंच सकते हैं अखिलेश, सपा कार्यकर्ता कर रहे CBI जांच की मांग

Unnao case: किसी भी वक्त पीड़ितों से मिलने पहुंच सकते हैं अखिलेश, सपा कार्यकर्ता कर रहे CBI जांच की मांग

By शिव मौर्या 
Updated Date

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के असोहा थाना क्षेत्र के बबुराहा गांव में बुधवार रात तीन नाबालिग लड़किया खेत में दुपट्टे से बंधी पड़ी मिली। इनमे से दो की मौत हो चुकि थी तथा एक अभी जिंदगी से जंग लड़ रही है। उसे कानपुर के एक अस्पताल में वेंटीलेटर पर रखा गया है। इस गावं में पासी समुदाय के कुछ लोग रहते है। ये लड़किया इसी समुदाय से आती है। इस घटना के बाद बबुरहा गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है।

पढ़ें :- UP News: इटावा में मिट्टी का टीला ढहने से चपेट में आए तीन बच्चों की मौत, सीएम ने जताया दुख

उन्नाव जनपद के नौ थानों की पुलिस फोर्स गांव में तैनात है। इसके साथ ही 19 दरोगाओं, 70 मुख्य आरक्षी, 30 सिपाहियों की अतिरिक्त तैनाती की गई। वहीं, पीड़िता के गांव में कई लोग धरने पर बैठे हुए हैं। इस घटना ने एक बार फिर से प्रदेश को शर्मशार करने का काम किया है। सपा के कार्यकर्ता इस घटना को लेकर पुलिस पर भी सवाल खड़े कर रहे है।

सपा नेता सुनिल सिंह साजन ने इस मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि हमे सरकार के कार्य करने के रवैये पर भरोसा  नहीं  है। इनके साथ मौजूद सपा कार्यकर्ता घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे हैं। सूचना आ रही है कि अखिलेश किसी भी वक्त पीड़ितों से मिलने पहुंच सकते हैं। इस सूचना के बाद गांव में पुलिस और सक्रिय हो गई है।

 

 

पढ़ें :- UP News: यूपी सरकार ने बदला SIT का नाम, जानिए नया नाम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...