उन्नाव गैंगरेप मामला: SIT सौंपेगी सीएम योगी को रिपोर्ट, MLA की पत्नी ने की नार्को टेस्ट की मांग

unnaw gangrape mla bjp
उन्नाव गैंगरेप

Unnao Gang Rape Case Bjp Mla S Wife Demands Narco Test

लखनऊ। यूपी के उन्नाव जिले की बांगरमऊ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे दुष्कर्म के आरोपों की जांच करने के लिए एडीजी जोन लखनऊ राजीव कृष्णा ने बुधवार सुबह उन्नाव पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी। कृष्णा के मुताबिक, वह शाम तक अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंप देंगे।

एडीजी बुधवार सुबह विशेष जांच दल (एसआईटी) के साथ उन्नाव स्थित पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। राजीव कृष्णा ने उन्नाव में पत्रकारों से कहा, ‘हम हर पहलू की जांच कर रहे हैं। शाम तक राज्य सरकार को अंतरिम रिपोर्ट भेज देंगे। एसआईटी पर कोई दबाव नहीं है, यह स्वतंत्र रूप से काम कर रही है। पीड़ित परिवार को पूरी सुरक्षा दी जाएगी।’

उन्होंने बताया, ‘परिवार का एक रिश्तेदार दिल्ली में रहता है, अब ये परिवार पर निर्भर है कि ये सभी अब उन्नाव या दिल्ली में से कहां रहना चाहते हैं।’ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को निर्देश दिए थे कि एसआईटी मामले से जुड़े हर पहलू की जांच कर मंगलवार शाम तक अपनी रिपोर्ट दे। उन्होंने कहा है कि इस मामले में दोषी चाहे जो भी हो, बख्शा नहीं जाएगा।

मंगलवार को पीड़िता के पिता की हत्या के आरोप में विधायक कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले में चार लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

विधायक की पत्नी ने की नार्को टेस्ट की मांग-

विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर ने बुधवार सुबह सूबे के डीजीपी ओम प्रकाश सिंह से मुलाकात की। डीजीपी से मिलने के बाद संगीता ने कहा कि उनके पति को झूठे केस में फंसाया जा रहा है। यह सब एक साजिश के तहत किया जा रहा है। विधायक की पत्नी ने पीड़िता के आरोपों को झूठा बताते हुए उसका नार्को टेस्ट कराने की मांग की है।

लखनऊ। यूपी के उन्नाव जिले की बांगरमऊ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे दुष्कर्म के आरोपों की जांच करने के लिए एडीजी जोन लखनऊ राजीव कृष्णा ने बुधवार सुबह उन्नाव पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी। कृष्णा के मुताबिक, वह शाम तक अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंप देंगे। एडीजी बुधवार सुबह विशेष जांच दल (एसआईटी) के साथ उन्नाव स्थित पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। राजीव कृष्णा ने उन्नाव में पत्रकारों से कहा, 'हम हर…