उन्नाव रेप मामला: पीड़िता के चाचा से सीबीआई ने की पूछताछ, बढ़ाई गई सुरक्षा

unnao
उन्नाव रेप मामला: पीड़िता के चाचा से सीबीआई ने की पूछताछ, बढ़ाई गई सुरक्षा

नई दिल्ली। रायबरेली जेल में बंद उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। बता दें कि शुक्रवार को सीबीआई की टीम ने वहां पहुंचकर उनसे पूछताछ की। टीम ने पीड़िता के चाचा से इस पूरे घटनाक्रम के बारे पूछताछ की। हालाकि जब टीम वहां पहुंची, इससे पहले कारागार के मुख्य द्वार पर सीआरपीएफ के जवान तैनात कर दिए गए थे।

Unnao Misconduct Case Cbi Questioned The Victims Uncle Increased Security :

बताया जा रहा है कि जेल में बंद पीड़िता के चाचा की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार ने ये फैसला लिया है। वहीं दुराचार पीड़िता के साथ हुए हादसे के मामले में गिरफ्तार किए गए ट्रक चालक आशीष पाल एवं क्लीनर मोहन श्रीवास को सीबीआई की लखनऊ कोर्ट में पेश किया गया। दोनों को सीओ के नेतृत्व में पुलिस बल पुलिस वाहन से लेकर लखनऊ पहुंचा था।

वहीं जेल सूत्रों की मानें तो सीबीआई की टीम ने दुराचार पीड़िता के चाचा से करीब एक घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान टीम ने उनके बयान भी दर्ज किए।

नई दिल्ली। रायबरेली जेल में बंद उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। बता दें कि शुक्रवार को सीबीआई की टीम ने वहां पहुंचकर उनसे पूछताछ की। टीम ने पीड़िता के चाचा से इस पूरे घटनाक्रम के बारे पूछताछ की। हालाकि जब टीम वहां पहुंची, इससे पहले कारागार के मुख्य द्वार पर सीआरपीएफ के जवान तैनात कर दिए गए थे। बताया जा रहा है कि जेल में बंद पीड़िता के चाचा की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार ने ये फैसला लिया है। वहीं दुराचार पीड़िता के साथ हुए हादसे के मामले में गिरफ्तार किए गए ट्रक चालक आशीष पाल एवं क्लीनर मोहन श्रीवास को सीबीआई की लखनऊ कोर्ट में पेश किया गया। दोनों को सीओ के नेतृत्व में पुलिस बल पुलिस वाहन से लेकर लखनऊ पहुंचा था। वहीं जेल सूत्रों की मानें तो सीबीआई की टीम ने दुराचार पीड़िता के चाचा से करीब एक घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान टीम ने उनके बयान भी दर्ज किए।