उन्नाव केस : कल आ सकता है फैसला, विधायक कुलदीप ​सेंगर और करीबियों की धड़कने बढ़ीं

kuldeep singh
उन्नाव दुष्कर्म कांड : कल आ सकता है फैसला, विधायक कुलदीप ​सेंगर और करीबियों की धड़कने बढ़ीं

लखनऊ। उन्नाव जिले के माखी दुष्कर्म कांड में फंसे विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके करीबियों की धड़कने बढ़ने लगीं हैं। दिल्ली की तीस हजार कोर्ट कल यानी 16 दिसंबर को इस मामले में फैसला सुना सकती है। घनिष्ठों और रिश्तेदारों के अलावा आम लोगों की निगाहें भी इस पर टिकी हुई है।

Unnao Misdemeanor Scandal Verdict May Come Tomorrow Mla Kuldeep Sengar And Close Beats Increased :

बता दें कि, पीड़िता के पिता की पिटाई और उनकी मौत के बाद तूल पकड़ने वाले इस मामले ने 20 माह में कई बार करवट ली। यह मामला उन्नाव की लोअर कोर्ट से शुरू हुआ था, जिसके बाद रायबरेली में हुए सड़क हादसे के बाद दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट पहुंच गया। इस मामले में सीबीआई और एसआईटी ने भी जांच की है।

बीते दिनों सारी कार्रवाई, जांच, गवाही और सुनवाई पूरी होने के बाद फैसला सुरक्षित कर 16 दिसंबर को सुनाने के आदेश हुए। अब लोग फैसला जानने को बेताब हैं। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। बता दें कि, विधायक कुलदीप सेंगर करीब 20 माह पूर्व से जेल में हैं। दुष्कर्म के मामले में सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार किया था, जिसके बाद से तब से वह जेल में है।

लखनऊ। उन्नाव जिले के माखी दुष्कर्म कांड में फंसे विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके करीबियों की धड़कने बढ़ने लगीं हैं। दिल्ली की तीस हजार कोर्ट कल यानी 16 दिसंबर को इस मामले में फैसला सुना सकती है। घनिष्ठों और रिश्तेदारों के अलावा आम लोगों की निगाहें भी इस पर टिकी हुई है। बता दें कि, पीड़िता के पिता की पिटाई और उनकी मौत के बाद तूल पकड़ने वाले इस मामले ने 20 माह में कई बार करवट ली। यह मामला उन्नाव की लोअर कोर्ट से शुरू हुआ था, जिसके बाद रायबरेली में हुए सड़क हादसे के बाद दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट पहुंच गया। इस मामले में सीबीआई और एसआईटी ने भी जांच की है। बीते दिनों सारी कार्रवाई, जांच, गवाही और सुनवाई पूरी होने के बाद फैसला सुरक्षित कर 16 दिसंबर को सुनाने के आदेश हुए। अब लोग फैसला जानने को बेताब हैं। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। बता दें कि, विधायक कुलदीप सेंगर करीब 20 माह पूर्व से जेल में हैं। दुष्कर्म के मामले में सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार किया था, जिसके बाद से तब से वह जेल में है।