1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Murder in Unnao: पहले सिर पर किया हमला, फिर गला दबाकर उतार दिया मौत के घाट, पूर्व मंत्री के बेटे ने इस तरह की वारदात

Murder in Unnao: पहले सिर पर किया हमला, फिर गला दबाकर उतार दिया मौत के घाट, पूर्व मंत्री के बेटे ने इस तरह की वारदात

उन्नाव में दलित युवती की हत्या को लेकर अब सियासत तेज हो गयी है। इस बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। इसमें युवती के सिर पर गंभीर चोट और गल्ले की हड्डी टूटी पाई गई है। साथ ही युवती की गला दबाकर हत्या किए जाने का जिक्र किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ​पीड़ित परिवार ने आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग शुरू कर दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

 Unnao Murder: उन्नाव में दलित युवती की हत्या को लेकर अब सियासत तेज हो गयी है। इस बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। इसमें युवती के सिर पर गंभीर चोट और गल्ले की हड्डी टूटी पाई गई है। साथ ही युवती की गला दबाकर हत्या किए जाने का जिक्र किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ​पीड़ित परिवार ने आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग शुरू कर दी है।

पढ़ें :- पुलिस के दावे फेल: सतर्कता के बाद भी अपने मंसूबों में कामयाब हुए उपद्रवी, योजनाबद्ध तरीके से किया बवाल

वहीं, पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों ने हंगामा भी किया। 4 घंटे चले बवाल के बाद समझौता शव को अंतिम संस्कार के लिए रवाना कर दिया। इसके बाद सियासी राजनीति तेज हो गई है। स्थानीय विधायक के साथ अन्य पार्टियों प उम्मीदवार पहुंच गए। मायावती ने इस पर ट्वीट करके गहरा दुःख व्यक्त किया है। बता दें कि, इस हत्याकांड का आरोप सपा सरकार में मंत्री रहे फतेहबहादुर सिंह के बेटे राजोल सिंह पर लगा है।

आरोप है कि राजोल सिंह ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। वारदात क बाद शव को टैंक में दफना दिया था। दो महीने बाद युवती का शव बरामद होने के बाद सियासत तेज हो गयी। ​भाजपा नेताओं ने इसको लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। मृतक युवती की मां ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मृतका की मां ने CO सिटी और दरोगा प्रेमनारायण दीक्षित पर गंभीर आरोप लगाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...