1. हिन्दी समाचार
  2. उन्नाव दरिंदगी: परिवार से मिलने के बाद प्रियंका बोलीं-पिछले 1 साल से किया जा रहा था प्रताड़ित

उन्नाव दरिंदगी: परिवार से मिलने के बाद प्रियंका बोलीं-पिछले 1 साल से किया जा रहा था प्रताड़ित

Unnao Rape After Meeting The Family Priyanka Said Was Being Tortured For The Last 1 Year

उन्नाव। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद उसके परिवार से मिलने पंहुची और उन्होने काफी देर तक पीड़ित परिवार से बातचीत की। बातचीत के बाद प्रियंका ने कहा कि आरोपियों के द्वारा पिछले 1 साल से पीड़ित परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा था।

पढ़ें :- महिलाओं को ये काम करते कभी ना देखें वरना हो सकती है बड़ी भूल

प्रियंका गांधी ने कहा कि पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है, कानून व्यवस्था पूरी तरह से खोखली हो चुकी है। उन्होने काफी देर तक परिवार से बात की, उन्होने बताया कि आरोपियों द्वारा पीड़ित परिवार को पिछले एक साल प्रताड़ित किया जा रहा था। घर के अन्दर आकर पिता को पीटा गया, पीड़िता की भाभी की 10 साल की छोटी सी बच्ची को धमकाया गया, उसको स्कूल न जाने की धमकी दी गयी, जून में खेती जला दी गयी। प्रियंका का आरोप है कि आरोपी परिवार में कई सालों से प्रधानी है और भाजपा से भी करीबी सम्बनध हैं इसलिए हो सकता है कि सरकार से उन्हे मदद मिल रही हो। हालांकि उन्होने कहा कि मामले को राजनीतिक मामला न बनाया जाये। उनका कहना था कि अब ये सोचना होगा कि रोज रोज ऐसी घटनाएं क्यों हो रही हैं।

आपको बता दें कि गुरूवार को उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र मे एक रेप पीड़िता को जिन्दा जला दिया गया था। पीड़िता ने उस दौरान बयान दिया था कि एक साल पहले उसके साथ शादी का झांसा देकर गांव के ही एक युवक ने रेप किया था और बाद मे उसके रिश्तेदार युवक ने भी जबरन रेप किया। उस मामले में कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ और फिर मुख्य आरोपी को जेल भेज दिया गया। पीड़िता का आरोप था कि बीते 30 नवंबर को ही मुख्य आरोपी ​जमानत पर रिहा हुआ था और गुरूवार सुबह जब वह बैसवारा रेलवे स्टेशन जा रही थी तभी मुख्य आरोपी शिवम, उसके रिश्तेदार शुभम, रामकिशोर, हरीशंकर और उमेश ने उसे जला दिया। पुलिस ने तुरन्त मुकदमा दर्ज कर पांचो को जेल भेज दिया वहीं रेप पीड़िता की शुक्रवार को दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गयी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...