1. हिन्दी समाचार
  2. उन्नाव केस: पीड़िता के घर पहुंची प्रियंका वाड्रा, अकेले में कर रही बात

उन्नाव केस: पीड़िता के घर पहुंची प्रियंका वाड्रा, अकेले में कर रही बात

Unnao Rape Case Priyanka Vadra Reached The Victims House

By बलराम सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी में हो रही अपराधिका घटनाओें को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार योगी सरकार पर हमलावर हैं। उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाए जाने के मामले में प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने उन्नाव के बिहार पहुंच गई हैं। प्रियंका वाड्रा पीड़ित परिवार से अकेले में बात कर रही हैं। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, उन्नाव की पूर्व सांसद अन्नू टण्डन, वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी व अन्य नेता मौजूद हैं।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

प्रियंका ने शनिवार सुबह ट्वीट करते हुए कहा कि उन्नाव की पिछली घटना को ध्यान में रखते हुए सरकार को तत्काल पीड़ित को सुरक्षा क्यों नहीं दी गई? जिस अधिकारी ने उसकी एफआईआर दर्ज करने से मना किया उस पर क्या कार्रवाई हुई? उप्र में रोज महिलाओं पर जो अत्याचार हो रहे हैं, उसको रोकने के लिए सरकार क्या कर रही है?प्रियंका ने शुक्रवार रात भी योगी सरकार पर उन्नाव कांड को लेकर हमला बोला था। प्रियंका ने कहा था कि सरकार को यह तय करना होगा कि वह महिलाओं के साथ है या अपराधियों के साथ।

यह है मामला
लड़की को उसी के गांव के आरोपी शिवम ने शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया था। उसने दुष्कर्म के वीडियो बनाकर ब्लैकमेल और मानसिक तौर पर यातनाएं दीं। परेशान होकर लड़की अपनी बुआ के घर रायबरेली चली गई। शिवम ने यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा और हथियारों के दम पर सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद 5 मार्च, 2018 को परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर दुष्कर्म के दो आरोपियों शिवम और शुभम को गिरफ्तार किया था। इसके बाद दोनों 3 दिसंबर को जमानत पर बाहर आए तो लड़की को जला दिया। पुलिस ने शिवम, उसके पिता रामकिशोर, शुभम, हरिशंकर और उमेश बाजपेयी को गिरफ्तार किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...