1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. उन्नाव: 9 साल की बच्ची से रेप, परिजन शव रख कर रहे प्रदर्शन, CM को बुलाने की मांग

उन्नाव: 9 साल की बच्ची से रेप, परिजन शव रख कर रहे प्रदर्शन, CM को बुलाने की मांग

उन्नाव। उन्नाव ​के बिहार थाना क्षेत्र में होली के दिन नाबालिग से हुए रेप और उसकी हत्या के मामले में आज पीड़ित परिजन बच्ची का शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं। परिजनो की मांग है कि सीएम योगी आदित्यनाथ मौके पर आयें और आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी हो। वहीं एडीजी जोन लखनऊ ने पीड़ित परिजनो से मुलाकात की और आश्वासन दिया है कि आरोपी को ​जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा और उसे सख्त से सख्त सजा दी जायेगी। बता दें कि सीएम ने मामला संज्ञान में आते ही तत्काल गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि होली के दिन 10 मार्च मंगलवार को 9 साल की मासूम बिहार थाना क्षेत्र में अचेत अवस्था में मिली थी। परिजनों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी थी। लेकिन जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने देखते ही उसे कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया और बताया कि बेटी के साथ रेप हुआ है साथ ही उसका गला भी दबाया गया है। आनन फानन मे पुलिस की मदद से परिजनो ने उसे कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बुधवार देर रात कानपुर में जब बच्ची का पोस्टमार्टम हो गया तो उसके शव को गांव लाया गया। शव पहुंचते ही गांव में मातम पसर गया। आज बच्ची का अंतिम संस्कार होना है, इसी बीच जब परिजनों को ये पता चला कि अभी तक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार नही किया तो परिजनो ने शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। परिजनो की मांग है कि सीएम योगी मोके पर आयें और तुरंत आरोपी को गिरफ्तार किया जाये।

बता दें कि जैसे ही यह मामला सीएम के संज्ञान में आया था तो उन्होने कहा कि मामले में एसएसपी मौके पर जाकर जांच कार्रवाई देखें और आरोपी की गिरफ्तारी करके सुनिश्चित करें। सीएम ने मृतका के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य सरकार उनकी पूरी मदद करेगी। इसके साथ ही उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को उन्नाव में इस प्रकार की घटनाओं की जांच की समीक्षा के भी निर्देश दिए हैं।
वहीं इस मामले में की गयी शुरूवाती जांच में बताया जा रहा है कि आरोपी गांव का या गांव के आसपास का ही रहने वाला है। वह कोई परिचित भी हो भी हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...