उन्नाव दरिंदगी: साक्षी महाराज, मंत्री कमला रानी के खिलाफ प्रदर्शन, मंत्री मौर्य बोले-कोई भी दोषी नही बचेगा

Minister Maurya said that no one will remain guilty
उन्नाव दरिंदगी: साक्षी महाराज, मंत्री कमला रानी के खिलाफ प्रदर्शन, मंत्री मौर्य बोले-कोई भी दोषी नही बचेगा

लखनऊ। उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र की रेप पीड़िता की मौत के बाद से पूरे प्रदेश में विपक्षी पार्टियों के साथ साथ साथ सामाजिक संगठनों का योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। सोशल मीडिया पर भी लोग सरकार व यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा हरे हैं। वहीं रेप पीड़िता के घर मिलने जा रहे उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ लोगों ने घेराव कर जमकर प्रदर्शन किया। नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के कार्यकर्ताओं ने सांसद साक्षी महाराज के साथ साथ उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्री कमल रानी वरुण के पहुंचने पर भी जमकर नारेबाजी की।

Unnao Rape Protest Against Sakshi Maharaj Minister Kamla Rani Minister Maurya Said That No One Will Remain Guilty :

उन्नाव पीड़िता को गुरूवार सुबह जला दिया गया था, उसका दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में इलाज चल रहा था लेकिन कल देर रात उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद योगी सरकार की आलोचना शुरू हो गयी तो सीएम योगी आदित्यनाथ ने दो मंत्रियो को पीड़ित परिवार के घर भेजा। वहीं पीड़ित परिवार से मिलने के बाद उत्तर प्रदेश के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर पीड़ित परिवार जांच चाहता है तो हम ऐसा करेंगे। पीड़िता की ओर से जिन-जिन लोगों के नाम लिए गए हैं उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। कोई भी आरोपी बच नही पायेगा।

यूपी के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ उन्नाव के सांसद भी रेप पीड़िता के घर परिजनों से मिलने गये थे। साक्षी महाराज ने कहा, ‘मैं और मेरी पार्टी पीड़िता के परिजनों के साथ है। मैं संसद में भी इस प्रकरण पर मुखर रहा। आरोपी गिरफ्तार होंगे। कोई भी नहीं बचेगा। उन्नाव का नाम बदनाम हो चुका है। वहीं आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने पंहुचे थे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव राजधानी में विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे थे।

लखनऊ। उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र की रेप पीड़िता की मौत के बाद से पूरे प्रदेश में विपक्षी पार्टियों के साथ साथ साथ सामाजिक संगठनों का योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। सोशल मीडिया पर भी लोग सरकार व यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा हरे हैं। वहीं रेप पीड़िता के घर मिलने जा रहे उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ लोगों ने घेराव कर जमकर प्रदर्शन किया। नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के कार्यकर्ताओं ने सांसद साक्षी महाराज के साथ साथ उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्री कमल रानी वरुण के पहुंचने पर भी जमकर नारेबाजी की। उन्नाव पीड़िता को गुरूवार सुबह जला दिया गया था, उसका दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में इलाज चल रहा था लेकिन कल देर रात उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद योगी सरकार की आलोचना शुरू हो गयी तो सीएम योगी आदित्यनाथ ने दो मंत्रियो को पीड़ित परिवार के घर भेजा। वहीं पीड़ित परिवार से मिलने के बाद उत्तर प्रदेश के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर पीड़ित परिवार जांच चाहता है तो हम ऐसा करेंगे। पीड़िता की ओर से जिन-जिन लोगों के नाम लिए गए हैं उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। कोई भी आरोपी बच नही पायेगा। यूपी के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ उन्नाव के सांसद भी रेप पीड़िता के घर परिजनों से मिलने गये थे। साक्षी महाराज ने कहा, 'मैं और मेरी पार्टी पीड़िता के परिजनों के साथ है। मैं संसद में भी इस प्रकरण पर मुखर रहा। आरोपी गिरफ्तार होंगे। कोई भी नहीं बचेगा। उन्नाव का नाम बदनाम हो चुका है। वहीं आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने पंहुचे थे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव राजधानी में विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे थे।