1. हिन्दी समाचार
  2. उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता एक्सीडेंट : एडीजी बोले-विधायक के करीबियों के कॉल डिटेल की हो रही जांच

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता एक्सीडेंट : एडीजी बोले-विधायक के करीबियों के कॉल डिटेल की हो रही जांच

Unnao Rape Victim Accident Adg Rajiv Krishna

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट मामले में यूपी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एडीजी राजीव कृष्णा ने सोमवार को इस मामले में प्रेस कॉफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा, जिस जगह एक्सीडेंट हुआ था, वहां पर फॉरेंसिक टीम को भेज दिया गया है। एडीजी ने कहा कि, ट्रक चालक और मालिक पुलिस हिरासत में हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही चालक और मालिक के नंबर की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है।

पढ़ें :- पाकिस्तान: एक इमारत में जोरदार धमाका, तीन लोगों की गई जान, 15 जख्मी

इसके साथ ही बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के करीबियों के नंबरों की भी कॉल डिटेल खंगाली जा रही। एडीजी ने बताया कि कार और ट्रक की टक्कर आमने-सामने हुई। ट्रक ड्राइवर और क्लीनर पुलिस हिरासत में हैं, जिनसे पूछताछ जारी है। एडीजी ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि, ये हादसा 28 जुलाई को दोपहर 1:30 बजे हुआ था। जिस ट्रक से गाड़ी की टक्कर हुई है वह रायबरेली से फतेहपुर की तरफ जा रही थी।

वहीं पीड़िता की कार रायबरेली की तरफ जा रही थी। इस घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हुए हैं। घायलों के इलाज का पूरा खर्चा प्रशासन उठाएगा। एडीजी ने बताया कि, पीड़िता के चाचा महेश सिंह की तरफ से तहरीर दी गयी है, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। एडीजी ने बताया कि उन्होंने मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है, जिसे हम जांच के बाद आगे बढ़ाएंगे।

इसलिए नंबर प्लेट पर पुता था रंग
एडीजी ने बताया कि, पूछताछ में ट्रक के मालिक ने बताया कि गाड़ी फाइनेंस कराई हुई थी, लेकिन उसके पैसे नहीं दिए थे। उसी से बचने के लिए ऐसा किया गया था। एडीजी ने कहा कि, लेकिन हम अभी इसे वेरिफाई करा रहे हैं।

पढ़ें :- पुलिस स्मृति​ दिवस: कानपुर में शहीद पुलिसकर्मियों के परिवारों को सीएम ने किया सम्मानित, कोविड में पुलिस की भूमिका को सराहा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...