1. हिन्दी समाचार
  2. उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट : सीबीआई जांच के लिए सरकार तैयार, विधायक पर साजिश का आरोप

उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट : सीबीआई जांच के लिए सरकार तैयार, विधायक पर साजिश का आरोप

Unnao Rape Victim Accident Government Ready For Cbi Inquiry

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उन्नाव रेप केस की पीड़िता के साथ हुए एक्सीडेंट मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर साजिश का आरोप लगने लगा है। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि, विधायक के लोग उनको धमकी दे रहे थे। वहीं इस मामले में यूपी सरकार पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने को तैयार है। इस मामले में डीजीपी ओपी सिंह का कहना है कि पूरे मामले की जांच चल रही है डीजीपी ने शुरूआती जांच में इसे एक हादसा बताया है। उधर, पुलिस ट्रक चालक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है।

पढ़ें :- सोनिया गांधी ने दी विजयादशमी की बधाई, कहा-अंत में सच की विजय ही नियति है

डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि, शुरूआती जांच में यह एक्सीडेंट का मामला लग रहा है। उन्होंने कहा कि, पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। एक टीम गठित की गई है, जो पूरे मामले की जांच कर रही है। पीड़िता की सुरक्षा को लेकर 10 पुलिसकर्मियों को लगाया गया था। 7 पुलिसकर्मी हाउस गार्ड के रूप में लगे थे। 3 रेप पीड़िता के साथ रहते हैं।

घटना के समय पीड़िता के साथ सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं थे। राज्य सरकार ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया है। अगर पीड़िता का परिवार सीबीआई जांच की मांग करता है तो हम तैयार हैं। सरकार पूरे मामले में निष्पक्ष जांच करा रही है। गौरतलब है कि, उन्नाव से बीजेपी विधयक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता की गाड़ी में रविवार को ट्रक ने टक्कर मार दी थी।

जिससे उसकी चाची और मांग की मौत हो गई थी, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पुष्पा सिंह पत्नी महेश सिंह निवासी माखी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...