उन्नाव रेप पीडि़ता की हालत बेहद गंभीर, लाइफ स्पोर्ट सिस्टम पर रखा गया

a

लखनऊ। सड़क हादसे में घायल हुई उन्नाव रेप की पीडि़त की हालत बेहद गंभीर है। लखनऊ के ट्रामा सेंटर मेें पीडि़ता और उसके वकील को लाइफ स्पोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। उनकी कई हड्डियों में फ्रेक्चर है इसमें उनके सिर में गंभीर चोट है।

Unnao Rape Victim Road Accident Opposition Claim Its Conspiracy Demands Cbi Probe :

बता दें कि रेप पीडि़ता अपने चाचा से मिलने रायबरेली जेल जा रही थी। उनके साथ उनके सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं थे। रायबरेली जाते वक्त उसी दौरान एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इसमें कार में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक रायबरेली के गुरबख्श गंज इलाके में ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।

हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने बताया कि ट्रक को जब्त कर दिया गया है। वहीं ड्राइवर को भी पकड़ लिया गया है। परिवार वालों का कहना है कि पूरे मामले की जांच सीबीआई से करवाई जाए। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पीडि़त परिवार को देखने सपा नेता सुनील साजन, उदयवीर सिंह और आनंद भदौरिया ट्रामा सेंटर पहुंचे। सपा ने पीडि़त परिवार की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि पीडि़ता और उसके परिवार की सुरक्षा कहां थी।

सपा ने सड़क दुर्घटना की भी सीबीआई जांच की मांग की है। सपा का कहना है कि पीडि़त परिवार की हर संभव मदद सपा करेगी। हादसे के बाद रेप पीडि़ता के मौसेरे भाई ने हादसे की जांच की मांग की है। रेप पीडि़ता के मौसेरे भाई ने सड़क हादसे के पीछे साजिश की गुंजाइश होने की भी बात कही है।

लखनऊ। सड़क हादसे में घायल हुई उन्नाव रेप की पीडि़त की हालत बेहद गंभीर है। लखनऊ के ट्रामा सेंटर मेें पीडि़ता और उसके वकील को लाइफ स्पोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। उनकी कई हड्डियों में फ्रेक्चर है इसमें उनके सिर में गंभीर चोट है। बता दें कि रेप पीडि़ता अपने चाचा से मिलने रायबरेली जेल जा रही थी। उनके साथ उनके सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं थे। रायबरेली जाते वक्त उसी दौरान एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इसमें कार में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक रायबरेली के गुरबख्श गंज इलाके में ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने बताया कि ट्रक को जब्त कर दिया गया है। वहीं ड्राइवर को भी पकड़ लिया गया है। परिवार वालों का कहना है कि पूरे मामले की जांच सीबीआई से करवाई जाए। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पीडि़त परिवार को देखने सपा नेता सुनील साजन, उदयवीर सिंह और आनंद भदौरिया ट्रामा सेंटर पहुंचे। सपा ने पीडि़त परिवार की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि पीडि़ता और उसके परिवार की सुरक्षा कहां थी। सपा ने सड़क दुर्घटना की भी सीबीआई जांच की मांग की है। सपा का कहना है कि पीडि़त परिवार की हर संभव मदद सपा करेगी। हादसे के बाद रेप पीडि़ता के मौसेरे भाई ने हादसे की जांच की मांग की है। रेप पीडि़ता के मौसेरे भाई ने सड़क हादसे के पीछे साजिश की गुंजाइश होने की भी बात कही है।