1. हिन्दी समाचार
  2. उन्नाव में सिरफिरी युवती ने युवक पर फेंका तेजाब, एकतरफा प्यार में थी दिवानी

उन्नाव में सिरफिरी युवती ने युवक पर फेंका तेजाब, एकतरफा प्यार में थी दिवानी

Unnao The Girl Threw Acid On The Young Man One Sided In Love

उन्नाव। अक्सर ये घटनाएं सामने आती रहती हैं कि एकतरफे प्यार में युवक ने युवती पर तेजाब फेंक दिया। लेकिन आपने शायद ही पहले कभी सुना हो कि एकतरफा प्यार में दिवानी किसी लड़की ने लड़के पर एसिड फेंका हो। जी हां एक ऐसा ही मामला यूपी के उन्नाव में देखने को मिला। जहां एक युवक के प्यार में दिवानी युवती ने प्यार में असफल होने पर उसी युवक पर एसिड अटैक कर दिया। इस हादसे में युवक बुरी तरह से झुलस गया। युवक को लखनऊ के पल्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज जारी है।

पढ़ें :- इन 8 अभिनेत्रियों के मंगलसूत्र की कीमत जब जानेंगे, दांतो तले उंगली दबा लेंगे

घटना मौरावां थाना क्षेत्र के गोनामऊ गांव की है। यहा का रहने वाला 25 वर्षीय रोहित कुमार पुत्र महादेव यादव भवानीगंज में दूध डेयरी का संचालन करता है। मंगलवार सुबह डायल 112 पर सूचना आयी कि रोहित पर किसी युवती ने तेजाब फेंक दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची तो पता चला कि रोहित की डेयरी के ठीक सामने रहने वाली 20 वर्षीय ताइबा पुत्री मुनीर द्वारा तेजाब फेंका गया। सोमवार देर रात करीब दो बजे रोहित डेयरी में साफ-सफाई कर रहा था तभी ताईबा ने पीछे से हमला कर दिया। एसिड अटैक से रोहित की गर्दन, कान, सीना व पीठ बुरी तरह झुलस गया है।

पुलिस के मुताबिक युवक को लखनऊ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दो समुदायों का मामला देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं पुलिस द्वारा युवती, उसकी मां व पिता से पूछताछ की जा रही है। युवती का कहना है कि बीते करीब पांच माह से वह युवक के प्रेम में थी। आये दिन युवक का पीछा करती थी। डेयरी पर जाकर उससे प्रेम का इजहार भी किया लेकिन रोहित ने हर बार मना करते हुए उसे भगा दिया। इसीलिए गुस्से में आकर उसने युवक पर तेजाब फेंकने का मन बना लिया था। युवती युवक के घर से ही तेजाब लाई थी और डेयरी पर काम कर रहे युवक पर फेंक दिया।

पढ़ें :- शराब से ही होती है इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सुबह, 2 नंबर वाली तो बहुत बड़ी सुपरस्टार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...