तिहरे हत्याकांड से थर्राया उन्नाव, तालाब में मिले मां व दो बेटियों के शव

murder
तिहरे हत्याकांड से थर्राया उन्नाव, तालाब में मिले मां व दो बेटियों के शव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे उन्नाव जिले में तिहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में हड़कम मच गया। उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र के सुभानखेड़ा टिकरा गांव स्थित सूखे तालाब के किनारे मंगलवार सुबह महिला और उसकी दो बेटियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार गला दबाकर तीनों की हत्या की गई और फिर लाकर तालाब के किनारे फेक दिए गए।

Unnao Trembles Due To Triple Murder Bodies Of Mother And Two Daughters Found In Pond :

पुलिस के मुताबिक सैदापुर गांव के रहने वाले अनंतू की शादी 15 साल पहले सरोजिनी से हुई थी। मंगलवार की सुबह सुभानखेड़ा टिकरा गांव में सूखे तालाब स्थित बेशर्म की झाड़ियों में सरोजिनी और उसकी दो बेटियों में सात साल की शिवानी व पांच साल की रोशनी शव पड़े मिले। मां व बेटियों के गले धोती के पल्लू से अलग-अलग कसे हुए थे। सुबह तीन शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

एसपी विक्रांत वीर व एएसपी धवल जयसवाल समेत तीन थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। डॉग स्कवायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है। पुलिस ने पति व देवर को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में शुरू की है। पुलिस का मानना है कि तीनों की गलाा दबाकर हत्या की गई और फिर शव वहां लाकर डाल दिए गए, पुलिस परिवार के लोगों का ही हाथ मान रही है और यह भी माना जा रहा है कि हत्या और शव फेकने में एक से अधिक लोग शामिल रहे।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे उन्नाव जिले में तिहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में हड़कम मच गया। उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र के सुभानखेड़ा टिकरा गांव स्थित सूखे तालाब के किनारे मंगलवार सुबह महिला और उसकी दो बेटियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार गला दबाकर तीनों की हत्या की गई और फिर लाकर तालाब के किनारे फेक दिए गए। पुलिस के मुताबिक सैदापुर गांव के रहने वाले अनंतू की शादी 15 साल पहले सरोजिनी से हुई थी। मंगलवार की सुबह सुभानखेड़ा टिकरा गांव में सूखे तालाब स्थित बेशर्म की झाड़ियों में सरोजिनी और उसकी दो बेटियों में सात साल की शिवानी व पांच साल की रोशनी शव पड़े मिले। मां व बेटियों के गले धोती के पल्लू से अलग-अलग कसे हुए थे। सुबह तीन शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। एसपी विक्रांत वीर व एएसपी धवल जयसवाल समेत तीन थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। डॉग स्कवायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है। पुलिस ने पति व देवर को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में शुरू की है। पुलिस का मानना है कि तीनों की गलाा दबाकर हत्या की गई और फिर शव वहां लाकर डाल दिए गए, पुलिस परिवार के लोगों का ही हाथ मान रही है और यह भी माना जा रहा है कि हत्या और शव फेकने में एक से अधिक लोग शामिल रहे।