बेखौफ बदमाशों ने चेकिंग के दौरान सिपाही को मारी गोली, मुठभेड़ में दो बदमाश भी ढेर

merrut police
बेखौफ बदमाशों ने चेकिंग के दौरान सिपाही को मारी गोली, मुठभेड़ में दो बदमाश भी ढेर

लखनऊ। मेरठ इलाके के कंकड़खेड़ा इलाके में बुधवार रात वाहन चेकिंग कर रहे पुलिस कर्मी को बेखौफ बदमाशों ने गोली मार दी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और करीब दो घंटे की घेराबंदी के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया। बताया जा रहा है कि मुठभेढ़ के दौरान एक अन्य सिपाही भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

Unscrupulous Miscreants Shot The Soldier During Checking Two Miscreants Also Died In The Encounter :

पुलिस के मुताबिक बदमाशों की शिनाख्त 50-50 हजार के इनामी पंकज उर्फ बंटी और शहजाद निवासी बुढ़ाना मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। उधर, चेकिंग के दौरान गोली लगने से घायल सिपाही की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि कंकरखेड़ा थाने की पुलिस बुधवार रात करीब 10 बजे जिटौली चौकी के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी उधर से बाइक सवार दो बदमाश गुजरे, सिपाही सुधीर ने उन्हे रोंका तो बदमाशों ने तमंचे से उसके पेट में गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश शहर की तरफ भाग निकले।

वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और काम्बिंग के लिए वायरलेस पर अलर्ट कर दिया गया। सिपाही को गोली मारकर भागे दोनों बदमाशों से रात करीब 12 बजे पुलिस की कंकरखेड़ा क्षेत्र में मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से जमकर गोलियां चलीं। बदमाश फायरिंग करते हुए खेत में छिप गए, इस दौरान एक सिपाही को भी गोली लग गई। पुलिस ने खेत को चारों तरफ से घेर लिया। फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोलियां लगीं। उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

लखनऊ। मेरठ इलाके के कंकड़खेड़ा इलाके में बुधवार रात वाहन चेकिंग कर रहे पुलिस कर्मी को बेखौफ बदमाशों ने गोली मार दी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और करीब दो घंटे की घेराबंदी के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया। बताया जा रहा है कि मुठभेढ़ के दौरान एक अन्य सिपाही भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक बदमाशों की शिनाख्त 50-50 हजार के इनामी पंकज उर्फ बंटी और शहजाद निवासी बुढ़ाना मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। उधर, चेकिंग के दौरान गोली लगने से घायल सिपाही की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि कंकरखेड़ा थाने की पुलिस बुधवार रात करीब 10 बजे जिटौली चौकी के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी उधर से बाइक सवार दो बदमाश गुजरे, सिपाही सुधीर ने उन्हे रोंका तो बदमाशों ने तमंचे से उसके पेट में गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश शहर की तरफ भाग निकले। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और काम्बिंग के लिए वायरलेस पर अलर्ट कर दिया गया। सिपाही को गोली मारकर भागे दोनों बदमाशों से रात करीब 12 बजे पुलिस की कंकरखेड़ा क्षेत्र में मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से जमकर गोलियां चलीं। बदमाश फायरिंग करते हुए खेत में छिप गए, इस दौरान एक सिपाही को भी गोली लग गई। पुलिस ने खेत को चारों तरफ से घेर लिया। फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोलियां लगीं। उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।