1. हिन्दी समाचार
  2. बेखौफ बदमाशों ने गोरखपुर में मां-बेटी पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, मां की मौत

बेखौफ बदमाशों ने गोरखपुर में मां-बेटी पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, मां की मौत

Unscrupulous Miscreants Showered Bullets On Mother Daughter In Gorakhpur Mothers Death

By शिव मौर्या 
Updated Date

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं। अपराधी बेखौफ होकर सरेआम वारदात कर रहे हैं लेकिन पुलिस अपराध पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। इस कारण अपराधी सरेआम वारदात कर फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला गोरखपुर का है, जहां बेखौफ बदमाशों ने मां-बेटी को गोली मार दी। गोली लगने से महिला की मौत हो गई, जबकि युवती गंभीर रुप से घायल हो गई।

पढ़ें :- इन 5 राशि वालों की किस्मत बदलेंगे संकट मोचन हनुमान, कामयाबी के खुलेंगे रास्ते, होगा धन लाभ

घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोरखपुर के शाहपुर इलाके के बसारतपुर में रविवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला और उसकी बेटी को गोली मार दी। वारदात के बाद हंगामा मच गया। परिजनों व स्थानीय लोगोां की मदद से गंभीर रूप से घायल मां-बेटी को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मां को मृत घोषित कर दिया। वहीं बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, बशारतपुर की रहने वाली निर्मला अन्द्रियास (60) रविवार की दोपहर बेटी डेलफीन (18) के साथ स्कूटी से अपने मायके से ससुराल जा रही थीं।

घर से कुछ दूर आगे बढ़ने पर राजीवनगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने के बाद मां-बेटी सड़क पर गिर गईं। शोर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ पहुंची तो बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पढ़ें :- शिवपाल सिंह का बड़ा बयान, सपा में विलय नहीं चुनाव में सिर्फ होगा गठबंधन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...