PICS : अभिनेत्री lisa ray के नये फोटोशूट में दिखा बोल्‍ड अवतार

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा रे (lisa ray) हमेशा से ही अपनी ड्रेसिंग सेंस और सेक्‍सी लुक के मामले में पहचानी जाती हैं। काफी समय के बाद एक्ट्रैस लीजा रे का कोई फोटोशूट सामने आया है। उन्होंने ये शूट मैक्सिम मैगजीन के नवंबर अंक के लिए करवाया है। इस लेटेस्ट फोटोशूट में लीजा रे बेहद हॉट नजर आ रही हैं।




lisa ray का यह लेटेस्ट फोटोशूट जबर्दस्त है। लीजा रे काफी इस फोटो शूट में स्टाइलिस्ट नजर आ रही हैं। लीजा की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। गौरतलब है कि 2001 में आई फिल्म ‘कसूर’ से लीजा ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म में उनके साथ आफताब शिवदसानी मुख्य भूमिका में थे। साल 2005 में लीजा ने मशहूर निर्देशक दीपा मेहता की फिल्म ‘वॉटर’ में काम किया है।

Unseen Photos Of Beautiful Lisa Ray :

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा रे (lisa ray) हमेशा से ही अपनी ड्रेसिंग सेंस और सेक्‍सी लुक के मामले में पहचानी जाती हैं। काफी समय के बाद एक्ट्रैस लीजा रे का कोई फोटोशूट सामने आया है। उन्होंने ये शूट मैक्सिम मैगजीन के नवंबर अंक के लिए करवाया है। इस लेटेस्ट फोटोशूट में लीजा रे बेहद हॉट नजर आ रही हैं। lisa ray का यह लेटेस्ट फोटोशूट जबर्दस्त है। लीजा रे काफी इस फोटो शूट में स्टाइलिस्ट नजर आ रही हैं। लीजा की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। गौरतलब है कि 2001 में आई फिल्म ‘कसूर’ से लीजा ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म में उनके साथ आफताब शिवदसानी मुख्य भूमिका में थे। साल 2005 में लीजा ने मशहूर निर्देशक दीपा मेहता की फिल्म ‘वॉटर’ में काम किया है।https://youtu.be/YFCJYcdQOls