अमेरिका में धूम मचा रहा है ये बिहारी एक्टर, बॉलीवुड में हुआ था रिजेक्ट

prabhakar-sharan

बॉलीवुड की चकाचौंध करोड़ों लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है, लेकिन ऐसे खुश नसीब ​कम ही होते हैं जिन्हें मनमा​फिक मुकाम हासिल हो पाता है। मायानागरी कहलाने वाले शहर मुंबई शहर की हर गली में एक ऐसी कहानी मिल जाएगी, जहां एक्टर बनने आए लोग स्ट्रगल करने के बाद अपने सपने को बीच में छोड़कर किसी और काम धंधे में लग गए।

लेकिन हमारी आज की कहानी थोड़ी अलग है। जिसमें बिहार से मुंबई पहुंचकर बॉलीवुड स्टार बनने का सपना लेकर पहुंचे एक युवक को सफलता रिजेक्शन से मिली। कई बार रिजेक्ट होने के बाद यह बिहारी अभिनेता बॉलीवुड को छोड़कर हॉलीवुड पहुंच गया और जहां उसकी किस्मत बदल गई। बॉलीवुड से रिजेक्टिड एक्टर हॉलीवुड का सुपर स्टार बन गया।

{ यह भी पढ़ें:- सलमान, अभिषेक सहित कई बॉलीवुड स्टार का रिश्ता केवल सगाई तक चला }

ये कहानी है बिहार के मोतिहारी जिले में जन्मे प्रभाकर शरण की जिनकी नई पहचान हॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में होती है। प्रभाकर कभी मुंबई में एक्टर बनने के लिए अपनी किस्मत आजमा रहे थे। लेकिन बात आॅडीशन तक ही सिमट कर रह जाती थी।

 

{ यह भी पढ़ें:- प्रियंका चोपड़ा ने बाली​वुड के लिए दिया ये बयान, हो रहीं ट्रोल }

ऐसे बनें सुपरस्टार :

जिसके बाद वह काम की तलाश में लैटिन अमेरिकी देश कोस्‍टा रिका में चले गए। प्रभाकर शरण ने स्पैनिश फिल्म एनरेडाडोस: ला कंफ्यूजन (इनटेंगल्ड: द कंफ्यूजन) से डेब्यू किया। फिल्म हिट साबित हुईं और देखते ही देखते प्रभाकर शरण सुपरस्टार बन गए।

2017 की हिट फिल्मों में से एक :

{ यह भी पढ़ें:- शादी के बाद फिल्म में किसिंग सीन पर ट्रोल हुई समांथा, ससुर नागार्जुन ने किया सपोर्ट }

जिस प्रभाकर को बॉलीवुड ने कभी रिजेक्ट कर दिया था, उन्होंने हॉलीवुड फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर काम किया। प्रभाकर की फिल्म साल 2017 की हिट फिल्मों में से एक रही। फिल्म के बारे में बताया जाता है कि यह ऐसी पहली अमेरिकी फिल्म है जो बॉलीवुड स्टाइल में बनी है।

हिंदी भाषा में भी होगी रिलीज़ :

इसमें बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही डांस और गाने हैं। प्रभाकर अपनी इस फिल्म को मार्च-अप्रैल में हिंदी, अंग्रेजी और भोजपुरी में ”एक चोर, दो मस्तीखोर” के नाम से रिलीज करने का सोच रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- प्रकाश राज बोले- जब से PM मोदी के खिलाफ बोलना शुरू किया, बॉलीवुड में काम मिलना बंद }

बॉलीवुड की चकाचौंध करोड़ों लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है, लेकिन ऐसे खुश नसीब ​कम ही होते हैं जिन्हें मनमा​फिक मुकाम हासिल हो पाता है। मायानागरी कहलाने वाले शहर मुंबई शहर की हर गली में एक ऐसी कहानी मिल जाएगी, जहां एक्टर बनने आए लोग स्ट्रगल करने के बाद अपने सपने को बीच में छोड़कर किसी और काम धंधे में लग गए। लेकिन हमारी आज की कहानी थोड़ी अलग है। जिसमें बिहार से मुंबई पहुंचकर बॉलीवुड स्टार बनने का…
Loading...