1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. हिंदुस्तानी भाऊ से मिली धमकी पर बुरी तरह भड़कीं Uorfi Javed, बोली- ‘सीधा जेल भेजूंगी’,आधी उम्र की लड़की को…

हिंदुस्तानी भाऊ से मिली धमकी पर बुरी तरह भड़कीं Uorfi Javed, बोली- ‘सीधा जेल भेजूंगी’,आधी उम्र की लड़की को…

सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं उर्फी जावेद (Uorfi Javed)  को पिछले कुछ दिनों से आए दिन कोई न कोई निशाना बना रहा है। ‘अनुपमा‘ फेम एक्टर सुधांशु, कॉमेडियन सुनील पाल के बाद अब इस लिस्ट में ‘बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) का नाम जुड़ गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं उर्फी जावेद (Uorfi Javed)  को पिछले कुछ दिनों से आए दिन कोई न कोई निशाना बना रहा है। ‘अनुपमा‘ फेम एक्टर सुधांशु, कॉमेडियन सुनील पाल के बाद अब इस लिस्ट में ‘बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) का नाम जुड़ गया है। उर्फी जावेद (Uorfi Javed)  के कपड़ों को लेकर अब हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau)  ने तो उन्हें सुधारने की धमकी दी है। इसके बाद उर्फी भी चुप बैठने वालों में से नहीं हैं और सोशल मीडिया पर उन्होंने रिएक्ट किया है।

पढ़ें :- उर्फी जावेद की UAE में एंट्री बैन, जानें क्या है मुसीबत की वजह ?

उर्फी जावेद (Uorfi Javed)   अपने बोल्ड कपड़ों से फैशन सेंस से लेकर पपराजी का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं। उनके कपड़ों को लेकर हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau)  ने एक वीडियो अपलोड कर धमकी दी है कि वह जिस तरह के कपड़े पहनती हैं वह भारतीय संस्कृति का हिस्सा नहीं है। हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा कि ‘उर्फी जावेद (Uorfi Javed)   खुद को बड़ा फैशन डिजाइनर समझ रही है। बेटा आज ये जो तू बाहर कपड़े पहनकर घूम रही है फैशन के नाम पर ये हिंदुस्तान का रिवाज नहीं है, संस्कृति नहीं है। तेरी वजह से हिंदुस्तान की बहन-बेटियों को बहुत गलत मैसेज जा रहा है। तो सुधर जा वरना सुधार दूंगा।

उर्फी ने हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau)  का वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। वह कहती हैं वह जिस तरह से गाली देते हैं क्या वह देश का रिवाज है। उनकी गालियों ने कितने लोगों को सुधारा है। उर्फी आगे कहती हैं कि उन्हें सुधरना नहीं बिगड़ना भी आता है। उर्फी ने लिखा कि ‘अब तुम मुझे खुलेआम धमकी दे रहे हो। तुम्हें पता है कि मैं तुम्हें जेल की सलाखों के पीछे डाल सकती हूं लेकिन क्या तुम पहले ही लाखों बार नहीं जा चुके हो? ये तो कितना अच्छा मैसेज  है युवाओं के लिए जेल जाना, अपने से आधी उम्र की लड़कियों को खुलेआम धमकी देना।

पढ़ें :- Uorfi Javed ने बताया $ex को यंग दिखने का साइंस, बताए अन्य फायदे

हिंदुस्तानी भाऊ की उर्फी ने खोली पोल

उर्फी ने यह भी खुलासा किया कि कुछ महीने पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी कि वह किसी मामले में उनकी मदद करना चाहते हैं। जिससे उन्हें थोड़ी पब्लिसिटी मिल जाए। उर्फी लिखती है कि उस वक्त तो यही कपड़े थे। तब सब ठीक था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...