1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: चार साल में मुठभेड़ में मारे गए 135 अपराधी, 13 पुलिसकर्मी भी शहीद

यूपी: चार साल में मुठभेड़ में मारे गए 135 अपराधी, 13 पुलिसकर्मी भी शहीद

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई में जुटी है। कुख्यात अपराधी पुलिस एनकाउंटर में मारे जा रहे हैं। प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद ये सिलसिला अब भी जारी है। योगी राज में पिछले चार वर्षों में 135 कुख्यात अपराधियों का एनकाउंटर किया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई में जुटी है। कुख्यात अपराधी पुलिस एनकाउंटर में मारे जा रहे हैं। प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद ये सिलसिला अब भी जारी है। योगी राज में पिछले चार वर्षों में 135 कुख्यात अपराधियों का एनकाउंटर किया गया है।

पढ़ें :- गोरखपुर में Jio True 5G Service प्रारम्भ, वाराणसी के बाद पूर्वांचल का दूसरा शहर बना

वहीं, इसमें 13 पुलिसकर्मी शहीद हुए हैंं। वहीं, पुलिस मुठभेड़ में तीन हजार से ज्यादा अपराधी व एक हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। योगी सरकार का दावा है कि पहले की आपेक्षा अब कानून व्यवस्था दुरूस्त हो गयी है।

अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं। इसके साथ ही उनकी अवैध संपत्तियों को ध्वस्त किया जा रहा है। वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को सुल्तानपुर में एक चौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि पहले यूपी में गुंडे, माफिया सड़क पर घूमते थे। आज गुंडे माफिया जेल जा रहे हैं या फिर प्रदेश छोड़ रहे हैं। माफिया की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चल रहा है। प्रदेश में अब कानून का राज है।

 

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...