1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: कोरोना जांच रिपोर्ट में हैरान करने वाला मामला, बीजेपी विधायक एक ही दिन में हुए पॉजिटिव और निगेटिव

यूपी: कोरोना जांच रिपोर्ट में हैरान करने वाला मामला, बीजेपी विधायक एक ही दिन में हुए पॉजिटिव और निगेटिव

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में कोरोना जांच रिपोर्ट को लेकर एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां खड्डा सीट से भाजपा विधायक जटाशंकर त्रिपाठी की कोरोना जांच रिपोर्ट एक ही दिन में पॉजिटिव और निगेटिव दोनो आई है। इस जांच नतीजे को लेकर सभी हैरान हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Up A Matter Of Surprise In The Corona Investigation Report Bjp Mlas Held Positive And Negative On The Same Day

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में कोरोना जांच रिपोर्ट को लेकर एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां खड्डा सीट से भाजपा विधायक जटाशंकर त्रिपाठी की कोरोना जांच रिपोर्ट एक ही दिन में पॉजिटिव और निगेटिव दोनो आई है। इस जांच नतीजे को लेकर सभी हैरान हैं।

पढ़ें :- Weather Update : यूपी के इन 20 जिलों में बारिश के आसार

बताया जा रहा है कि विधायक ने एक निजी लैब में अपना नमूना दिया था, जिसके बाद उनको लैब से सैंपल गायब हो गया था। लेकिन जो शख्स लैब से दोबारा नमूना लेने आया उसने पहले वाली रिपोर्ट विधायक को दे दी। हालांकि, उस रिपोर्ट में विधायक ​की जांच निगेटिव थी।

पढ़ें :- राज्यसभा सांसद संजय सिंह बोले- बीजेपी की आस्था चंदा चोर और प्रॉपर्टी डीलर में, प्रभु श्री राम में नहीं

इसके बाद भी विधायक ने एक बार और कंफर्म करने के लिहाज से लैब को दोबारा अपना सैंपल दे दिया। उसी दिन सरकारी अस्पताल से भी विधायक ने अपनी जांच कराई। अब विधायक को निजी लैब से जो रिपोर्ट मिली है उसमें वे पॉजिटिव और सरकारी लैब से मिली रिपोर्ट में निगेटिव हैं।

वहीं, इसको लेकर विधायक जटाशंकर ने एक ट्वीट कर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि, आखिर कब तक यह सब चलेगा। फिलहाल विधायक जटाशंकर त्रिपाठी वर्तमान में पूरी तरह स्वस्थ हैं। उन्हें किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X