1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Abbas Ansari News: मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी, जानिए क्या है पूरा मामला

UP Abbas Ansari News: मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मऊ सदर से सुभासपा विधायक और मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। लखनऊ पुलिस ने उनके राजधानी समेत कई अन्य ठीकानों पर छापेमारी की है। अब्बास अंसारी की तलाश के लिए मऊ, गाजीपुर और दिल्ली में भी छापेमारी हो रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Abbas Ansari News: उत्तर प्रदेश के मऊ सदर से सुभासपा विधायक और मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। लखनऊ पुलिस ने उनके राजधानी समेत कई अन्य ठीकानों पर छापेमारी की है। अब्बास अंसारी की तलाश के लिए मऊ, गाजीपुर और दिल्ली में भी छापेमारी हो रही है।

पढ़ें :- Breaking- वाराणसी जिला कोर्ट का हिन्दू पक्ष में बड़ा फैसला, ज्ञानव्यापी-श्रृंगार गौरी केस सुनने लायक

बता दें कि, मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी मऊ सदर से सुभासपा के विधायक हैं। उकने खिलाफ राजधानी लखनऊ के महानगर थने में तीन साल पहले फर्जीवाड़े का मामला दर्ज किया गया था। इसमें एक ही लाइसेंस पर कई हथियार खरीदने का आरोप लगा था।

गौरतलब है कि मामले की सुनवाई एमपी-एमएलए के विशेष एसीजेएम अंबरीश श्रीवास्तव के कोर्ट में चल रही थी। कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया था कि अब्बास को 27 जुलाई तक गिरफ्तार करके कोर्ट को सूचित करे। वहीं, गिरफ्तारी से बचने के लिए अब्बास ने विशेष अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी।

हालांकि, बीते गुरुवार को ये याचिका खारिज हो गई थी। इसके बाद पुलिस अब्बास की तलाश में दबिश दे रही है। कुल पांच टीमों ने शुक्रवार देर रात छापेमारी की, लेकिन अब्बास हाथ नहीं लगा।

पढ़ें :- Lucknow News: पालतू कुत्ते ने युवक को बनाया निशाना, निजी अंग को काटा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...