1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: गैंगरेप के बाद दरिंदों ने पार की थी हैवानियत की सारी हदें, काटी जीभ, तोड़ी गर्दन …

यूपी: गैंगरेप के बाद दरिंदों ने पार की थी हैवानियत की सारी हदें, काटी जीभ, तोड़ी गर्दन …

Up After The Gang Rape The Poor Have Crossed All Limits Of Humanity Cut Off The Tongue Broke The Neck

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई हैवानियत ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए। दरिंदों ने 22 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद हैवानियत की हदें पार करते हुए उसकी जीभ काट दी। इसके साथ ही उसकी गर्दन भी तोड़ दी थी। 15 दिनों से जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही पीड़िता ने आखिरकार हार दम तोड़ ​ही दिया।

पढ़ें :- यूपी विधानसभा में ध्वनि मत से पारित हुआ लव जिहाद विधेयक, विधान परिषद में होगी परीक्षा

निर्भया की इस मौत से पूरे यूपी समेत देश के मातम की लहर दौड़ पड़ी है। पुलिस प्रशासन, अस्पताल और डॉक्टरों की टीम और परिवार के हर संभव सहयोग के बाद भी युवती उन जख्मों से नहीं जीत पाई, जो क्रूरता के साथ चार दरिंदों ने मिलकर उसे दिए थे। बीते 14 सितंबर को न केवल चार दरिंदों ने मिलकर चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था, बल्कि उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी।

चारों ने मिलकर काट दी थी युवती की जीभ
पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि पीड़िता के साथ हैवानियत करने वाले आरोपियों ने पीड़िता की जीभ काट दी थी। बताया यह भी जा रहा है कि पहले तो चारों ने पीड़िता के हाथ-पैर बांधकर जबरन उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, उसके बाद जब युवती ने उनका विरोध किया तो उन्होंने उसका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। इस दौरान आरोपियों ने युवती के साथ ऐसी क्रूरता की थी कि उसकी जीभ कट गई। हालत यह थी कि 19 सितंबर को विवेचक जब उसके बयान दर्ज करने पहुंचे तो वह इस कदर दहशत और बेहोशी की हालत में थी कि अपने साथ हुई घटना की दास्तां तक बयां नहीं कर सकी।

 

पढ़ें :- अखिलेश यादव का पलटवार, कहा-लाल टोपी से क्यों डरते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...