1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: घर पर छापेमारी के बाद भड़के मुनव्वर राना, कहा-दूसरा बिकरू कांड करने की तैयारी में पुलिस

यूपी: घर पर छापेमारी के बाद भड़के मुनव्वर राना, कहा-दूसरा बिकरू कांड करने की तैयारी में पुलिस

मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज द्वारा खुद पर कराये गए हमले के बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं। पुलिस देर रात मुनव्वर राना को गिरफ्तार करने के लिए उनके घर पर छापेमारी की थी। लखनऊ और रायबरेली पुलिस की इस संयुक्त कार्रवाई के दौरान फ्लैट का कोना-कोना छान मारा गया लेकिन तबरेज का वहां कोई सुराग नहीं मिला। वहीं, पुलिस की इस कार्रवाई से मुनव्वर राणा और उनका परिवार बेहद ही नाराज है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। मुनव्वर राना के बेटे तबरेज द्वारा खुद पर कराये गए हमले के बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं। पुलिस देर रात मुनव्वर राना को गिरफ्तार करने के लिए उनके घर पर छापेमारी की थी। लखनऊ और रायबरेली पुलिस की इस संयुक्त कार्रवाई के दौरान फ्लैट का कोना-कोना छान मारा गया लेकिन तबरेज का वहां कोई सुराग नहीं मिला। वहीं, पुलिस की इस कार्रवाई से मुनव्वर राना और उनका परिवार बेहद ही नाराज है।

पढ़ें :- कैब चालक की पिटाई का मामला: 10 हजार की वसूली का आरोप लगाकार आपस में भिड़े इंस्पेक्टर और दारोगा

इसके साथ ही मुनव्वर राना ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा कि एक दिन हमारी जंगल में लाश पड़ी मिलेगी। पुलिस दूसरा बिकरू कांड करने की तैयारी में है। इसमें इतना हंगामा करने की क्या जरूरत है। अब ये मुनव्वर राना बिकरू कांड हो गया है। जब पुलिसकर्मियों से वारंट के बारे में पूछा तो उन्होंने मुझे हटने के लिए बोल दिया।

मुनव्वर राना ने कहा कि पुलिस ने उनके घर में आकर गुंडागर्दी की है। इनमें से कोई मुझे मार भी देगा और न भी मारे तो मैं इन हालात में मर जाऊंगा। उन्होंने कहा कि पुलिस वाले मुझे हटने के लिए बोल रहे थे… मैं कैसे हट जाऊं। वो मेरा बेटा है। मेरी सबसे बड़ी गलती है कि मैंने उसे पैदा किया है। तबरेज ने आरोप लगाया था कि उसे मारने के लिए किसी ने उसकी कार पर गोलियां चलाई थी।

गौरतलब है कि, रायबरेली पुलिस के मुताबिक, 28 जून को शायर मुनव्वर के बेटे तबरेज राना पर हुए जानलेवा हमले का मामला फर्जी था। जमीन की लड़ाई में तबरेज ने अपने चाचा और भाइयों को फंसाने के लिए खुद अपने ऊपर हमला करवाया था। रायबरेली पुलिस ने तबरेज की तरफ से दर्ज कराए गए मुकदमे में उल्टा तबरेज राना को ही मुलजिम बना दिया है।

 

पढ़ें :- लखनऊ: कैब चालक को पीटने वाली युवती पर दर्ज हुई FIR, जाना पड़ सकता है जेल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...