CM योगी ने अक्षय कुमार को बनाया ‘क्लीन यूपी मिशन’ का ब्रांड एंबेसडर

लखनऊ। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार शुक्रवार को लखनऊ पहुंचे। अक्षय कुमार ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात की। सीएम योगी ने अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘टायलेट-एक प्रेम कथा’ को समाज की संवेदना को नयी दिशा देने वाली बताते हुए अक्षय को क्लीन यूपी मिशन का ब्राण्ड एंबेसडर बनाने का ऐलान किया है।

अक्षय कुमार ने सीएम योगी के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर हैंडल पर शेयर भी की। कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘योगी आदित्यनाथ की क्लीनलीनेस ड्राइव का हिस्सा बनकर आज बहुत सम्मानित महसूस हो रहा है।’


मुलाक़ात के दौरान योगी ने फिल्म को प्रदेश में करमुक्त घोषित करते हुए कहा, ‘फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अपनी कला का सदुपयोग करते हुए टायलेट-एक प्रेम कथा’ फिल्म के माध्यम से जो संदेश दिया है, वह सभी के लिए प्रेरक है।’


सीएम ने कहा, सभी की सहभागिता से हम स्वच्छ भारत मिशन को उत्तर प्रदेश में सफल बनाएंगे। उन्होंने कहा कि विकसित राष्ट्रों ने हमेशा से स्वच्छता को विशेष महत्व दिया है।

बताते चलें कि अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है। फिल्म में अक्षय और भूमि के अलावा सना खान और अनुपम खेर अहम भूमिकाओं में हैं। श्री नारायण सिंह निर्देशित यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।