1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी पर दर्ज हुई एक और FIR, जानिए क्या है आरोप

यूपी: पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी पर दर्ज हुई एक और FIR, जानिए क्या है आरोप

रेप पीड़िता की आत्मदाह के मामले में गिरफ्तार पूर्व IPS अफसर ​अमिताभ ठाकुर (Amitabh Thakur) और उनकी पत्नी नूतन ठाकुर (Nutan Thakur) के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। ये मुकदमा गोमतीनगर थाने (gomtinagar police station) में दर्ज किया गया है। दरोगा धनंजय सिंह ने पूर्व आईपीएस अफसर और उनकी पत्नी पर सरकारी कार्य में बाधा और पुलिस पर हमला करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। रेप पीड़िता की आत्मदाह के मामले में गिरफ्तार पूर्व आईपीएस अफसर ​अमिताभ ठाकुर (Amitabh Thakur) और उनकी पत्नी नूतन ठाकुर (Nutan Thakur) के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। ये मुकदमा गोमतीनगर थाने (gomtinagar police station) में दर्ज किया गया है। दरोगा धनंजय सिंह ने पूर्व आईपीएस अफसर और उनकी पत्नी पर सरकारी कार्य में बाधा और पुलिस पर हमला करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

पढ़ें :- Up Assembly Elections 2022: सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर
Jai Ho India App Panchang

बता दें कि, शुक्रवार को पुलिस पूर्व आईपीएस को गिरफ्तार करने के लिए उनके आवास पर पहुंची थी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि पूर्व आईजी व उनकी पत्नी गिरफ़्तारी का विरोध करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस उन्हें जबरन गाड़ी में बैठकर ले गई।

फिलहाल अमिताभ ठाकुर (Amitabh Thakur) अभी जेल में बंद हैं। बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट के बाहर रेप पीड़िता ने साथी के साथ आत्मदाह कर लिया था। इस मामले में पीड़िता की एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें पीड़िता ने अमिताभ ठाकुर (Amitabh Thakur) पर भी उकसाने और साजिश रचने का आरोप लगाया था।

इस मामले में अमिताभ ठाकुर (Amitabh Thakur) और बसपा सांसद अतुल राय (MP Atul Rai) के खिलाफ शुक्रवार को हजरतगंज कोतवाली में FIR दर्ज हुई। उसी मामले में हजरतगंज पुलिस ने पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार किया था।

पढ़ें :- संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुई कुत्ते की लाश, दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर शुरु किया जांच
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...