1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Assembly Election 2022 : ओवैसी ने दी यूपी पुलिस को धमकी, तो BJP बोली- गिद्धों के कोसने से गायें नहीं मरती ओवैसी साहब

UP Assembly Election 2022 : ओवैसी ने दी यूपी पुलिस को धमकी, तो BJP बोली- गिद्धों के कोसने से गायें नहीं मरती ओवैसी साहब

UP Assembly Election 2022 : यूपी में 2022 होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक बयानबाजी करते हुए नेता एक-दूसरे पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM ) चीफ असदुद्दीन ओवैसी का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। इसमें वह एक जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी पुलिस को धमकी भरे लहजे में चेतावनी देते हुए नजर आ रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

UP Assembly Election 2022 : यूपी में 2022 होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को लेकर राजनीतिक बयानबाजी करते हुए नेता एक-दूसरे पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM ) चीफ असदुद्दीन ओवैसी का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। इसमें वह एक जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी पुलिस (UP Police) को धमकी भरे लहजे में चेतावनी देते हुए नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

इस बयान पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी (Shalabmani Tripathi) ने ओवैसी पर बड़ा पलटवार किया है। ओवैसी के इस वीडियो को ट्विट करते हुए लिखा कि गिद्धों के कोसने से गायें नहीं मरती ओवैसी साहब, ताकत तो प्रभु राम ने दिखा दी है अपनी, भोलेनाथ ने दिखा दी है आपने इस बार कोई भी गलती की तो “गिद्धों” का भरपूर इलाज होगा ।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: शुभमन गिल के तूफानी शतक के साथ टीम इंडिया ने दिया न्यूजीलैंड को 235 रनों का लक्ष्य

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...