1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी विधानसभा चुनाव 2022: शिवपाल यादव बोले-सपा में नहीं होगा विलय, एक सीट और मंत्री पद देना मजाक

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: शिवपाल यादव बोले-सपा में नहीं होगा विलय, एक सीट और मंत्री पद देना मजाक

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रमुख शिवपाल यादव ने बड़ा बयाान दिया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में विलय नहीं करेंगे। शिवपाल ने कहा कि अखिलेश द्वारा एक सीट और मंत्री पद देना सिर्फ एक मजाक है। उन्होंने कहा कि हम आगामी 21 दिसंबर को मेरठ में रैली कर यूपी विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे।

पढ़ें :- अयोध्या में भगवान विष्णु के नाम पर यज्ञ कर इसको प्रभु राम को समर्पित करना अपने आप में गौरव का विषय है : सीएम योगी

इसके बाद गांव-गांव में पद यात्रा करेंगे। इस दौरान शिवपाल यादव ने आने वाले विधानसभा चुनाव में पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर और सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के साथ तालमेल का संकेत दिया। शिवपाल यादव ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्होंने कई बार कोशिश की, समाजवादी धारा के सभी लोग एक मंच पर आएं और एक ऐसा तालमेल बनें जिसमें सभी को सम्मान मिल सके।

जहां तक समाजवादी पार्टी का प्रश्न है, अब तक मेरे इस आग्रह पर पर कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं आई है और न ही इस विषय पर मेरी समाजवादी पार्टी के नेतृत्व से कोई बात हुई है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरी मंशा स्पष्ट होने के बावजूद बात आगे नहीं बढ़ पा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...