गायत्री के बाद अब बीएसपी प्रत्याशी समेत 6 लोगों पर बलात्कार का मामला दर्ज

लखनऊ। यूपी के चुनावी मैदान में उतरे तमाम पार्टी प्रत्याशियों के कारनामों का राजफाश होता दिख रहा है, अभी सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के मंत्री गायत्री प्रसाद बलात्कार के आरोप में फरार चल रहे हैं। इसी क्रम में अब अयोध्या विधानसभा से बसपा कैंडिडेट बज्मी सिद्द‍ीकी और अन्य 6 लोगों पर एक मुस्लिम लड़की ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। मामले में आरोपियों की शनिवार को कोर्ट में पेशी हुई, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। हालांकि, बज्मी को जेल नहीं भेजा गया है। उनका कहना है कि इस चुनाव में बसपा की बढ़त को देखते हुए विरोधी परेशान हैं और मुझे झूठे आरोपों में फंसाना चाहते हैं।



दरअसल पूरे मामले पर पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सिद्दीकी के साथी रहमान, गफ्फार, चांद, पप्पू, परवेज ने हमें बुरी तरह पीटा। छोटे बच्चे को भी उठाकर पटक द‍िया। इन लोगों मे सभी को बेरहमी से पीटा। मुझे इतनी बुरी तरह पिटा गया कि मेरे मुंह और नाक से खून बहने लगा था।



आरोपों के जवाब में बसपा प्रत्याशी ने कहा कि प्रदेश में बसपा की लहर चल रही है, वह चुनाव जीत रहे हैं, इससे डरकर विपक्षी पार्टी उनके खिलाफ साजिश रच रही है। सिद्दिकी ने कहा, ‘क्या कोई प्रत्याशी इस तरह सड़क पर रेप कर सकता है। यह कोई फिल्म की कहानी लगती है। प्रदेश में अपराध इतना बढ़ रहा है उसको नहीं देखते, लेकिन क्या कारण है कि जब यह लड़की जाती है तो तुरंत मुकदमा दर्ज हो जाता है।’




इस मामले के बाद बीएसपी सुप्रीमों मायावती की मुश्किले भी बढ़ सकती है क्योकि जनसभा को संबोधित करते हुए माया अक्सर विपक्ष को महिला सुरक्षा के नाम पर घेरा करती है और अपने बीएसपी सरकार में महिला सुरक्षा का दावा भी करती दिखती है। लेकिन सवाल यह उठता है कि अगर उन्होने अपनी पार्टी में ऐसे दागी चेहरों को जगह दी है तो जनता उनपर भरोसा कैसे करे?

लखनऊ। यूपी के चुनावी मैदान में उतरे तमाम पार्टी प्रत्याशियों के कारनामों का राजफाश होता दिख रहा है, अभी सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के मंत्री गायत्री प्रसाद बलात्कार के आरोप में फरार चल रहे हैं। इसी क्रम में अब अयोध्या विधानसभा से बसपा कैंडिडेट बज्मी सिद्द‍ीकी और अन्य 6 लोगों पर एक मुस्लिम लड़की ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। मामले में आरोपियों की शनिवार को कोर्ट में पेशी हुई, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। हालांकि, बज्मी को जेल…
Loading...