1. हिन्दी समाचार
  2. आतंकी सगठनों का मददगार यूपी एटीएस के हत्थे चढ़ा

आतंकी सगठनों का मददगार यूपी एटीएस के हत्थे चढ़ा

Up Ats Arrest A Wanted Saurabh Shukla From Pryagraj

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश एटीएस ने 25 हजार के इनामी अपराधी सौरभ शुक्ला को प्रयागराज जनपद से गिरफ्तार किया गया। सौरभ मप्र के सीधी जिले के अगहर का रहने वाला है। इसे शनिवार को प्रयागराज में चंद्रशेखर आजाद पार्क के सामने से गिरफ्तार किया गया।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

सौरभ पर पाकिस्तान से फोन और इंटरनेट द्वारा अपने नेटवर्क के सदस्यों के साथ पाकिस्तानी हैंडलर के संपर्क में रहने का आरोप है। 24 मार्च को यूपी एटीएस द्वारा गोरखपुर, लखनऊ, प्रतापगढ़, रीवा और महाराष्ट्र से 11 लोगों को गिरफ्तार किया था।

ये सभी भारत में पाकिस्तानी हैंडलर्स के निर्देश पर आपराधिक षड्यंत्र और कोडिंग करते हुए विभिन्न बैंक खातों में देश के अलग अलग स्थान से भारी धनराशि मंगाकर लोगों को वितरित करते थे। सौरभ इन आरोपियों के सहयोगियों के रूप में काम करता था। यूपी एटीएस को लंबे समय से इसकी तलाश थी।

सौरभ पर आरोप है कि वह लोगों को झांसा देकर बैंकों में खाता खुलवाकर उनका अकाउंट नंबर, एटीएम कार्ड लेकर उन खातेां से पाकिस्तानी हैंडलर के निर्देश पर आए पैसों का आपराधिक लेन देन करता था। सौरभ के पास से पुलिस ने पैनकार्ड, दो एटीएम कार्ड, बिना नंबर की पल्सर बाइक, वोटर आइडी कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और दो आधार कार्ड बरामद किए हैं।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...