नोएडा में यूपी एटीएस के हत्थे चढ़े दो बांग्लादेशी आतंकवादी

noida arresting
नोएडा में यूपी एटीएस के हत्थे चढ़े दो बांग्लादेशी आतंकवादी

नई दिल्ली। यूपी एटीएस ने मंगलवार को दो आतंकवादियों को नोएडा से गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए दोनों आतंक बांग्लादेशी आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिद्दीन के सदस्य बताए जा रहे हैं।

Up Ats Arrested Two Terrerist Related To Jamat Ul Mujahiddin From Noida :

बता दें कि एटीएस को खुफिया विभाग से जानकारी मिली थी कि दो संदिग्ध आतंकी यूपी में मूवमेंट कर रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर पश्चिम बंगाल पुलिस और यूपी एटीएस की टीम ने अपना मुखबिर तंत्र एक्टिव किया, तब जानकारी मिली कि दोनों आतंकवादी दिल्ली से सटे नोएडा में मौजूद है, जिसके बाद यहां दबिश देकर दोनों को धर दबोचा।

अब यूपी एटीएस और वेस्ट बंगाल पुलिस की टीम दोनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए दोनों आतंकी जमात-उल-मुजाहिद्दीन संगठन के सदस्य हैं। अब टीमे इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही हैं कि दोनों आतंकियों के नोएडा आने का मकशद क्या था और उसके लिए वो किससे संपर्क करने वाले थे। इस संबंध में उन दोनों से पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए आतंकियों की पहचान मुशर्रफ हुसैन उर्फ मूसा और रुबेल अहमद के रूप में हुई है।

नई दिल्ली। यूपी एटीएस ने मंगलवार को दो आतंकवादियों को नोएडा से गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए दोनों आतंक बांग्लादेशी आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिद्दीन के सदस्य बताए जा रहे हैं।बता दें कि एटीएस को खुफिया विभाग से जानकारी मिली थी कि दो संदिग्ध आतंकी यूपी में मूवमेंट कर रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर पश्चिम बंगाल पुलिस और यूपी एटीएस की टीम ने अपना मुखबिर तंत्र एक्टिव किया, तब जानकारी मिली कि दोनों आतंकवादी दिल्ली से सटे नोएडा में मौजूद है, जिसके बाद यहां दबिश देकर दोनों को धर दबोचा।अब यूपी एटीएस और वेस्ट बंगाल पुलिस की टीम दोनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए दोनों आतंकी जमात-उल-मुजाहिद्दीन संगठन के सदस्य हैं। अब टीमे इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही हैं कि दोनों आतंकियों के नोएडा आने का मकशद क्या था और उसके लिए वो किससे संपर्क करने वाले थे। इस संबंध में उन दोनों से पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए आतंकियों की पहचान मुशर्रफ हुसैन उर्फ मूसा और रुबेल अहमद के रूप में हुई है।