1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. धर्मांतरण मामले में यूपी एटीएस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, तीन और आरोपियों को किया गिरफ्तार

धर्मांतरण मामले में यूपी एटीएस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, तीन और आरोपियों को किया गिरफ्तार

धर्मांतरण मामले में उत्तर प्रदेश एटीएस को सोमवार बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एटीएस ने इस मामले में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अभी तक इस मामले में पांच लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। धर्मांतरण मामले में उत्तर प्रदेश एटीएस को सोमवार बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एटीएस ने इस मामले में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अभी तक इस मामले में पांच लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

पढ़ें :- UP ATS की धर्मांतरण सिंडिकेट मामले में बड़ी कार्रवाई, मौलान कलीम सिद्दीकी को किया गिरफ्तार
Jai Ho India App Panchang

बता दें कि, उमर गौतम तथा जहांगीर की मंगलवार को रिमांड मिलने के बाद उनसे लगातार बड़े राज उगलवाने में सफलता प्राप्त की है। इसके बाद एटीएस ने इस मामले में शामिल तीन और लोगो को गिरफ्तार किया है। एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि धर्मांतरण के मामले में यह तीनों लिप्त थे।

उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम ने राहुल भोला, मन्नू और इरफान खान को गिरफ्तार किया है। मन्नू यादव को हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि, बीते दिनों इस मामले में उमर गौतम तथा जहांगीर फाकरी की गिरफ्तारी हुई थी।

दिल्ली के जामिया नगर से मुफ्ती काजी जहांगीर आलम (निवासी जोगाबाई, जामिया नगर, नई दिल्ली) और मोहम्मद उमर गौतम (निवासी बाटला हाउस, जामिया नगर, नई दिल्ली) को एटीएस ने गिरफ्तार किया था। इन पर हजार से अधिक मूक-बधिर छात्रों और निर्धन लोगों को धन, नौकरी व शादी का लालच देकर धर्मांतरण कराने का आरोप है।

 

पढ़ें :- Salman Khan हुए गिरफ्तार, लड़की बोली- कहा था धर्मांतरण कर करो विवाह वरना कर दूंगा परिवार भर का कत्ल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...