उत्कल एक्सप्रेस हादसा: यूपी ATS-NDRF की टीम रवाना, जानें पल-पल का अपडेट

Up Ats Russed To Khatauli Mujaffarnagar To Investigate The Utkal Express Accident

लखनऊ। यूपी के मुजफ्फरनगर में उत्कल एक्सप्रेस हादसे के बाद एनडीआरएफ़ की टीमें मौके पर रवाना कर दी गयी हैं। यूपी के एडीजी ला एंड ऑर्डर आनंद कुमार के निर्देश पर एटीएस की टीम घटनास्थल पर रवाना कर दी गयी है। ट्रेन पुरी से हरिद्वार जा रही थी। हादसा शनिवार की शाम 5 बजकर 46 मिनट पर हुआ है।

कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस इस सफर में कई राज्यों से होकर गुजरती है। इनमें उत्तराखंड, दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड और ओडिशा शामिल हैं। यह ट्रेन रोजाना रात 9 बजे पुरी से चलती है। ट्रेन हादसे की चपेट में रेलवे लाइन के आसपास रहने वाले लोग भी आए हैं।

वहीं मेरठ से राहत एवं बचाव दल मौके पर रवाना हो गया है। घायलों को आसपास के अस्पतालों में भेजा गया है। चश्मदीदों ने ट्रेन दुर्घटना में कई लोगों के मारे जाने की बात कही है। यात्री बोगियों के बीच फंसे नजर आ रहे हैं।

लखनऊ। यूपी के मुजफ्फरनगर में उत्कल एक्सप्रेस हादसे के बाद एनडीआरएफ़ की टीमें मौके पर रवाना कर दी गयी हैं। यूपी के एडीजी ला एंड ऑर्डर आनंद कुमार के निर्देश पर एटीएस की टीम घटनास्थल पर रवाना कर दी गयी है। ट्रेन पुरी से हरिद्वार जा रही थी। हादसा शनिवार की शाम 5 बजकर 46 मिनट पर हुआ है। कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस इस सफर में कई राज्यों से होकर गुजरती है। इनमें उत्तराखंड, दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश,…