UP ATS ने मुंबई एयरपोर्ट से ISIS के आतंकी को किया गिरफ्तार

abu-zahid

लखनऊ। रविवार को आईएसआईएस(ISIS) के एक संदिग्ध आतंकी को उत्तर प्रदेश एटीएस ने मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। संदिग्ध आतंकी का नाम अबू जाहिद बताया जा रहा है। एटीएस अबू जाहिद को लेकर लुक्कनों रवाना हो गयी है। शुरुआती पड़ताल में पता चला है कि ISIS का संदिग्ध आतंकी यूपी के आजमगढ़ का रहने वाला है।

Up Ats Team Arrested Isis Suspected Terrorist Abu Zahid :

एडीजी एलओ आनंद कुमार ने बताया, जाहिद को ट्रांजिस्ट रिमांड पर मुंबई से लखनऊ लेकर जा रहे हैं। अबू जाहिद अपने ग्रुप के लिए प्रेरणा था। आंतकी अबू जाहिद बिजनौर व पश्चिमी यूपी से पकड़े गए संदिग्ध आंतकियों के सीधे संपर्क में था।

अबू जाहिद की गिरफ्तारी के बाद बिजनौर व पश्चिमी यूपी से पकड़े गए संदिग्ध आंतकियों से भी पूछताछ हो सकती हैं। पूरे मामले की जानकारी यूपी एटीएस की प्रेस कान्फ्रेंस के बाद सामने आएगी।

लखनऊ। रविवार को आईएसआईएस(ISIS) के एक संदिग्ध आतंकी को उत्तर प्रदेश एटीएस ने मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। संदिग्ध आतंकी का नाम अबू जाहिद बताया जा रहा है। एटीएस अबू जाहिद को लेकर लुक्कनों रवाना हो गयी है। शुरुआती पड़ताल में पता चला है कि ISIS का संदिग्ध आतंकी यूपी के आजमगढ़ का रहने वाला है।एडीजी एलओ आनंद कुमार ने बताया, जाहिद को ट्रांजिस्ट रिमांड पर मुंबई से लखनऊ लेकर जा रहे हैं। अबू जाहिद अपने ग्रुप के लिए प्रेरणा था। आंतकी अबू जाहिद बिजनौर व पश्चिमी यूपी से पकड़े गए संदिग्ध आंतकियों के सीधे संपर्क में था।अबू जाहिद की गिरफ्तारी के बाद बिजनौर व पश्चिमी यूपी से पकड़े गए संदिग्ध आंतकियों से भी पूछताछ हो सकती हैं। पूरे मामले की जानकारी यूपी एटीएस की प्रेस कान्फ्रेंस के बाद सामने आएगी।