UP: पंचायती चुनाव में मां को कम वोट मिलने के डर से बेटे ने किया सुसाइड

Up Bdc Candidate Son Commit Suicide Taking Poison

लखनऊ। यूपी के सीतापुर जिले के सिधौली इलाके में पंचायती चुनाव में बीडीसी की प्रत्यासी मां को कम वोट मिलने के डर से एक युवक ने आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक ने अपनी मां के चुनाव प्रचार में काफी रकम खर्च की थी और अन्य उम्मीदवारों को वोट ज्यादा मिलने के डर से उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। 
 
 
मिली जानकारी के मुताबिक सिधौली इलाके के नेवादा गांव निवासी हरिश्चंद्र (27) ने विकास खंड के तहत वार्ड नंबर 20 से बीडीसी प्रत्याशी के रूप में अपनी मां का नॉमिनेशन कराया था। उसने नॉमिनेशन और चुनाव प्रचार में काफी रकम खर्च की थी। इसी दौरान कई रसूखदार कैंडिडेट्स उसके वार्ड में दावेदारी के लिए आ गए।
 
ऐसे में उसे हार की चिंता सताने लगी। वह मानसिक रूप से काफी परेशान रहने लगा। उसने इसी वजह से जहर खाकर आत्महत्या कर ली।
लखनऊ। यूपी के सीतापुर जिले के सिधौली इलाके में पंचायती चुनाव में बीडीसी की प्रत्यासी मां को कम वोट मिलने के डर से एक युवक ने आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक ने अपनी मां के चुनाव प्रचार में काफी रकम खर्च की थी और अन्य उम्मीदवारों को वोट ज्यादा मिलने के डर से उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।   मिली जानकारी के मुताबिक सिधौली इलाके के नेवादा गांव निवासी हरिश्चंद्र (27) ने विकास खंड के तहत वार्ड नंबर 20 से…