यूपी में ‘बीफ’ को लेकर फिर बवाल, व्रत की नमकीन के पैकेट में लिखा मिला बीफ

Up Beef In Packet Of Fast Product

लखनऊ। यूपी में ‘बीफ’ को लेकर चल रहा हंगामा अभी थम नहीं रहा है। मेरठ जनपद की सरधना सीट से भाजपा विधायक संगीत सोम के क्षेत्र में एक बार फिर बीफ को लेकर हंगामा शुरू हो गया है। यहां व्रत की नमकीन के ऐसे पैकेट मिले हैं, जिनमें खाद्य पदार्थ के विवरण में बीफ लिखा हुआ पाया  गया है।

इस बात को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ता काफी भड़क गए। उन्होंने तहसीलदार से नमकीन की कंपनी और विक्रेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। वहीं मामले को लेकर खुफिया विभाग भी सतर्क हो गया है।

मेरठ में बजरंग दल के विभाग छात्र प्रमुख मिलन सोम के नेतृत्व में कल हिंदू संगठन के कार्यकर्ता तहसीलदार रंजीत कुमार से मिले। मिलन सोम ने कहा कि उन्होंने व्रत में खाने के लिए बाजार से नमकीन का पैकेट खरीदा था। इसके पैकेट पर अंग्रेजी में बीफ लिखा है। उन्होंने कहा कि यह हिंदू धर्म पर सीधा हमला है। उन्होंने नमकीन बनाने वाली कंपनी और विक्रेता पर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की।

इसी के साथ उन्होने चेतावनी दी है कि अगर दो दिन में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई तो दल उग्र आंदोलन करेगा।

लखनऊ। यूपी में 'बीफ' को लेकर चल रहा हंगामा अभी थम नहीं रहा है। मेरठ जनपद की सरधना सीट से भाजपा विधायक संगीत सोम के क्षेत्र में एक बार फिर बीफ को लेकर हंगामा शुरू हो गया है। यहां व्रत की नमकीन के ऐसे पैकेट मिले हैं, जिनमें खाद्य पदार्थ के विवरण में बीफ लिखा हुआ पाया  गया है।इस बात को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ता काफी भड़क गए। उन्होंने तहसीलदार से नमकीन की कंपनी और विक्रेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग…