1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP big news: सीएम योगी आदित्यनाथ की बड़ी कार्रवाई, अब औरैया के डीएम को किया सस्पेंड

UP big news: सीएम योगी आदित्यनाथ की बड़ी कार्रवाई, अब औरैया के डीएम को किया सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) अपने दूसरे कार्यकाल की कमान संभालने के बाद से एक्शन में हैं। वो एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई करते जा रहे हैं। इस बीच औरैया (auraiya) के डीएम सुनील कुमार (DM Sunil Kumar) को मुख्यमंत्री ने सस्पेंड कर दिया है। डीएम पर लापरवाही बरते जाने के साथ ही भ्रष्टाचार के भी आरोप लगे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) अपने दूसरे कार्यकाल की कमान संभालने के बाद से एक्शन में हैं। वो एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई करते जा रहे हैं। इस बीच औरैया (auraiya) के डीएम सुनील वर्मा (DM Sunil Kumar) को मुख्यमंत्री ने सस्पेंड कर दिया है। डीएम पर लापरवाही बरते जाने के साथ ही भ्रष्टाचार के भी आरोप लगे हैं।

पढ़ें :- Breaking-संसद में आर्थिक सर्वेक्षण पेश होने से पहले सेंसेक्स धड़ाम

बताया जा रहा है ​कि निलंबन के बाद इनकी संपत्तियों की विजिलेंस जांच कराई जाएगी। बता दें कि, सीएम योगी (Cm Yogi) आदित्यनाथ लगातार अफसरों पर बड़ी कार्रवाई कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने सोनभद्र के डीएम टीके शीबू और गाजियाबाद के एसएसपी रहे पवन कुमार को सस्पेंड कर दिया था। एक ही ही दिन सोनभद्र के डीएम और गाजियाबाद के एसएसपी पर गाज गिरी थी। वहीं, अब औरैया के डीएम को सीएम योगी ने सस्पेंड कर दिया है।

अधिकारियों में मचा हड़कंप
बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्रवाई के बाद से अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। एक के बाद एक अफसरों पर जिस तरह से अधिकारियों पर कार्रवाई की जा रही है उससे अधिकारियों में खौफ बैठ गया है। ऐसे में कहा जा रहा है ​कि अब अगला नंबर किसका है?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...