1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: कुलदीप सिंह सेंगर के करीबी को भाजपा ने दिया जिला पंचायत अध्यक्ष का टिकट, रेप पीड़िता ने राष्ट्रपति और पीएम मोदी को लिखा पत्र

यूपी: कुलदीप सिंह सेंगर के करीबी को भाजपा ने दिया जिला पंचायत अध्यक्ष का टिकट, रेप पीड़िता ने राष्ट्रपति और पीएम मोदी को लिखा पत्र

उन्नाव में हुए चर्चित दुष्कर्म कांड के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के करीबी को को भाजपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष का उम्मीदवार बनाया है। वहीं इसको लेकर अब सियासत गर्म होने लगी है। उधर, पीड़िता ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी और सीएम योगी को पत्र लिखकर इसका विरोध जताया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

उन्नाव। उन्नाव में हुए चर्चित दुष्कर्म कांड के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के करीबी को को भाजपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष का उम्मीदवार बनाया है। वहीं इसको लेकर अब सियासत गर्म होने लगी है। उधर, पीड़िता ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी और सीएम योगी को पत्र लिखकर इसका विरोध जताया है।

पढ़ें :- संसद, संविधान और लोकतंत्र का अपमान कर रहे हैं विपक्षी दल, जानिए पीएम मोदी ने क्यों कहीं ये बातें...

दुष्कर्म पीड़िता ने गुरुवार को एक वीडियो जारी कर अपनी पीड़ा जताई है। उसने कहा कि भाजपा ने उन्नाव से जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिये अरूण सिंह को उम्मीदवार बनाया है जो रेप कांड के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर के करीबी हैं। उसने आरोप लगाया कि भाजपा उन लोगों को टिकट दे रही है जो उसे जान से मारना चाहते हैं।

बता दें कि, भाजपा ने जिला पंचायत राज किशोर रावत ने नवाबगंज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख और औरास द्वितीय से निर्वाचित अरुण सिंह को जिला पंचायत अध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित किया है। गौरतलब है कि, इससे पहले भाजपा ने पूर्व विधयक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर को भाजपा ने जिला पंचायत सदस्य का उम्मीदवार बनाया था। हालांकि, इसको लेकर विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा था, जिसके बाद पार्टी ने उनका टिकट रद्द कर दिया।

 

पढ़ें :- भाजपा नेता के ​बयान पर भड़की शिवसेना, मुखपत्र सामना में लिखा-इनका अंत निकट है
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...