1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP BJP new state president: यूपी भाजपा अध्यक्ष के लिए ये नाम सबसे आगे, शीर्ष नेतृत्व भी कर रहा विचार

UP BJP new state president: यूपी भाजपा अध्यक्ष के लिए ये नाम सबसे आगे, शीर्ष नेतृत्व भी कर रहा विचार

उत्तर प्रदेश भाजपा के नए अध्यक्ष की तलाश शुरू हो गई है। कई नामों की चर्चा भी चल रही है। कहा जा रहा है कि जल्द ही यूपी भाजपा को नया अध्यक्ष मिल जाएगा। दरअसल, स्वतंत्र देव सिंह के कैबिनेट मंत्री बनने के बाद नए अध्यक्ष की तलाश की जा रही है। साथ ही कई नामों को लेकर भी चर्चाएं भी तेज हो गईं हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP BJP new state president: उत्तर प्रदेश भाजपा के नए अध्यक्ष की तलाश शुरू हो गई है। कई नामों की चर्चा भी चल रही है। कहा जा रहा है कि जल्द ही यूपी भाजपा को नया अध्यक्ष मिल जाएगा। दरअसल, स्वतंत्र देव सिंह के कैबिनेट मंत्री बनने के बाद नए अध्यक्ष की तलाश की जा रही है। साथ ही कई नामों को लेकर भी चर्चाएं भी तेज हो गईं हैं।

पढ़ें :- अमृत उद्यान का उद्घाटन देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू कल 29 जनवरी को करेंगी

इसमें श्रीकांत शर्मा, महेश शर्मा के अलावा भाजपा सांसद सुब्रत पाठक और एमएलसी अनूप गुप्ता के नाम की सबसे ज्यादा चर्चा है। सूत्रों की माने तो भाजपा शीर्ष नेतृत्व अनूप गुप्ता के नाम को लेकर ज्यादा चर्चा कर रही है। बताया ये भी जा रहा है कि अनूप गुप्ता के नाम पर मुहर भी लग सकती है। हालांकि, श्रीकांत शर्मा के नाम की भी चर्चांए जोरों पर हैं।

बताया जा रहा है कि, प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही संगठन में एक दर्जन पदों पर बड़े बदलाव किए जा सकते हैं। बीजेपी संगठन में फेरबदल को लेकर पार्टी संगठन में मंथन चल रहा है। अलग-अलग पदों के लिए नामों के पैनल तैयार किए जा रहे हैं। सूत्रों की माने तो एमएलसी चुनावों के परिणाम आने के बाद नए अध्यक्ष के नाम का ऐलान किया जाएगा।

 

पढ़ें :- एसएसबी आईजी लखनऊ ने किया सोनौली सीमा का दौरा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...